Killer Commits Suicide

Loading

  • युवक की हत्या कर,कातिल ने की आत्महत्या 
  • मृतक हत्यारे पर क़त्ल का मामला दर्ज

मुंबई: साकीनाका स्थित काजुपाड़ा झुग्गी इलाके में एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपने 23 साल के सहयोगी की हत्या कर, खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मृतक की पहचान अयाज शेख और आरोपी की सद्दाम आलम के रूप में की है। दोनों शव इलाके की एक छोटी गारमेंट कंपनी में मिले। घटना तब सामने आई जब कंपनी के मालिक ने सुबह कंपनी पहुंचकर दोनों की लाश देखा और पुलिस को सूचित किया था। साकीनाका पुलिस फिलहाल मामले की गहन जांच कर रही है। 

पुलिस के अनुसार, जांच करने पर, शेख के शरीर पर चाकू के कई घाव और गले पर गहरा घाव पाया गया है, जो एक हिंसक विवाद का संकेत देता है.’ऐसा लग रहा था कि आलम अपने सहकर्मी पर बहुत गुस्सा हुआ होगा। आलम द्वारा शेख पर हमला करने के लिए इस्तेमाल की गई खून से सनी कैंची कमरे से बरामद की गई है। मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाला आलम और उत्तर प्रदेश के रहने वाले शेख कपड़ा इकाई में काम करते थे। 

पड़ोसियों और अन्य कर्मचारियों से प्रारंभिक पूछताछ के माध्यम से, पुलिस को पता चला कि, आलम अपने परिवार के साथ कुछ मुद्दों के कारण पिछले कुछ दिनों से चिड़चिड़ा हो गया था, उसे जल्दी गुस्सा आ जाता था। उन्होंने यह भी पाया कि दो साल पहले आलम के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। कथित तौर पर उसने किसी मामूली झगड़े को लेकर पड़ोस के एक व्यक्ति को चाकू मार दिया था। पुलिस ने मृतक आलम के खिलाफ धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो इस घटना के मकसद और परिस्थितियों के बारे में अधिक जानकारी इकट्ठा करने के लिए दोनों व्यक्तियों को जानते थे।