मुंबई: खाना भेजने से इनकार करने पर पुलिसकर्मी ने बार कैशियर से की मारपीट

    मुंबई: मुंबई के एक सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) ने बुधवार देर रात को उसे खाना पहुंचाने से इनकार करने पर एक बार के कैशियर से कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया और उससे मारपीट की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। देर रात करीब साढ़े बारह बजे हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और बार के मालिक ने यहां वकोला पुलिस थाना में तैनात एपीआई विक्रम पाटिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

    बार के मालिक महेश शेट्टी ने दावा किया कि पुलिसकर्मी ने पहले बार कैशियर रामदास पाटिल को फोन करके अपने लिए खाना पहुंचाने को कहा, जिस पर कैशियर ने बताया कि रसोई बंद हो गई है।

    शेट्टी ने कहा कि कुछ देर बाद एपीआई बार में घुस आया, जो वकोला पुलिस थाना के निकट ही है। उन्होंने बताया कि इसके बाद एपीआई ने कैशियर को कथित तौर पर अपशब्द कहे और उससे मारपीट शुरू कर दी। 

    बार मालिक ने बताया, ‘‘पुलिसकर्मी ने जब भोजन मांगा था तब रात के करीब साढ़े 12 बज रहे थे। प्रतिष्ठान बंद हो चुका था और समय सीमा से परे हम बार कैसे खोल सकते थे? हमने एपीआई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शीर्ष अधिकारियों से संपर्क करेंगे।” मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना कैशियर और एपीआई के बीच खाने को लेकर हुई बहस के बाद हुई। उन्होंने कहा, ‘‘हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।” (एजेंसी)