Sharad Pawar's taunt on PM Modi's visit to Pune, said - bringing back students from Ukraine is more important than inaugurating unfinished projects
File

Loading

  • 1000 इंजेक्शन की व्यवस्था  
  • किंगमेकर का रैपिड एक्शन   

मुंबई. महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार के किंगमेकर और एनसीपी अध्यक्ष शरद पावर किसी भी मुश्किल घड़ी में अपने रैपिड एक्शन के लिए जाने जाते हैं. स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि कोरोना के इलाज में प्रभावी रेमडेसिवीर इंजेक्शन की खराब क्वालिटी के बैच मिलने से इसके इस्तेमाल को रोक दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस वजह से रेमडेसिवीर की  कुछ समय के लिए कमी हो गई है. जैसे ही यह खबर एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के पास पहुंची, उन्होंने तुरंत अपने बल पर 1000 रेमडेसिवीर इंजेक्शन की व्यवस्था करवा दी. पवार की इस कवायद से ठाकरे सरकार को काफी राहत मिली है. 

फार्मा कंपनियों से बातचीत 

स्वास्थ्य मंत्री टोपे ने कहा कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन की आपूर्ति को सुनिच्चित करने के लिए वे फार्मा कंपनियों से बातचीत कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि इस इंजेक्शन की पर्याप्त आपूर्ति के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है. टोपे ने विश्वास जताया है कि जल्द ही कोरोना मरीजों के लिए रेमडेसिवीर इंजेक्शन की आपूर्ति सामान्य हो जाएगी.