sanjay-raut

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की हाल ही में बड़ी खबर ये है कि रविवार को नागपुर में महाविकास अघाड़ी ( MVA) की वज्रमूठ सभा होगी। इसी मुलाकात की पृष्ठभूमि में ठाकरे गुट के नेता संजय राउत नागपुर पहुंचे हैं। ऐसे में अब इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा- ‘बीजेपी की योजना विपक्षी नेताओं को जेल में डालने की है।’ संजय राउत ने कहा है कि मोदी सरकार विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने यह भी कहा है कि जांच एजेंसियों के दबाव में एनसीपी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। 

संजय राउत ने क्या कहा…

जैसा कि हमने आपको बताया संजय राउत आज नागपुर के दौरे पर हैं। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी की योजना विपक्षी नेताओं को जेल में डालने की है। संजय राउत ने मोदी सरकार पर विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया है कि जांच एजेंसियों के दबाव में एनसीपी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। 

ऐतिहासिक बैठक होगी

माविया की वज्रमुठ सभा कल नागपुर में होगी। इसी मुलाकात की पृष्ठभूमि में संजय राउत आज नागपुर पहुंचे हैं। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने बीजेपी की जमकर आलोचना की है। भाजपा नेताओं ने बैठक को होने से रोकने की कोशिश की। लेकिन राउत ने कहा है कि कल की बैठक ऐतिहासिक होगी। साथ ही राउत ने शाह को इस बात पर भी चुनौती दी है कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र का दौरा करने वाले हैं। राउत ने कहा है कि वह कल की बैठक देखने आएंगे। आज संजय राउत पूर्व मंत्री अनिल देशमुख से भी मुलाकात करेंगे।