Cylinder funeral

    Loading

    नागपुर. महंगाई के खिलाफ विदर्भ राज्य पार्टी द्वारा सिलेंडर की शवयात्रा निकाल कर केन्द्र सरकार का निषेध किया गया. वेरायटी चौक पर रंजना मामर्डे, मुकेश मासुरकर के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मासुरकर ने कहा कि पेट्रोल-डीजल और गैस की महंगाई से जनता त्रस्त हो गई है और यह सरकार जनता की समस्याओं पर ध्यान देने की बजाय केवल सरकारी यंत्रणाओं का दुरुपयोग कर राजनीति खेलने में व्यस्त है.

    विपक्षी पार्टियों को भी जनता की तकलीफों से कोई लेनादेना नहीं है. राज्य सरकार भी पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले टैक्स को कम करने तैयार नहीं है. राज्य व केन्द्र दोनों सरकार जनता की लूटमार कर रही हैं. उन्होंने कहा कि तानाशाही चल रही है. उद्योग, व्यापार, रोजगार खत्म हो रहे हैं. गरीब परिवारों के सामने तो दो वक्त का भोजन जुटाने की समस्या खड़ी हो गई है. 

    जमकर हुई नारेबाजी

    कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बहुत हुई महंगाई की मार, कुछ तो शरम करो मोदी सरकार जैसे नारों के साथ ही स्वतंत्र विदर्भ राज्य के लिए भी नारे लगाए गए. प्रदर्शन के दौरान गुलाबराव धांडे, तात्यासाहब मते, सुनीता येरणे, नरेश निमजे, ज्योति खांडेकर, राजेंद्र सतई, अशोक पाटिल, प्रशांत जयकुमार, शोभा येवले, गणेश शर्मा, उषा लांबट, संतोष खोडे, रामेश्वर मोहबे, मधुकर बालपांडे, विजय मौदेकर, लक्ष्मण धेंडवाल, संगीता अंबारे, अशोक पटले, माधुरी चौहान, अजाबराव पिंपलकर, मिथुन मोहरकर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए.