Knife Attack

Loading

नागपुर. जरीपटका थानांतर्गत इंदोरा परिसर में एक अपराधी ने घर के सामने बैठे युवक की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर चाकू से जानलेवा हमला किया. शरीर पर कई वार करने के बाद अपराधी अपने साथियों के साथ फरार हो गया. जख्मी आनंद रोड, इंदोरा निवासी निकेश उर्फ साई ब्रिजलाल यादव (40) बताया गया. फरार आरोपी राकेश भांजा और उसके 2 साथियों का कोई सुराग नहीं मिला है.

निकेश मजदूरी करके अपने परिवार का उदरनिर्वाह करता है. शुक्रवार की रात भोजन करने के बाद निकेश और उसकी मां सविता यादव (60) घर के सामने ओटे पर बैठे थे. रात 10 बजे के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवक घर के सामने आकर रुके. पिछली सीट पर बैठा युवक उनके पास आया. उसने निकेश की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया और चाकू से हमला कर दिया. पेट, छाती, कमर और पैर पर कई वार किए. सविता ने बीचबचाव का प्रयास किया तो राकेश ने उनके भी हाथ पर चाकू मार दिया.

बस्ती के लोगों को जमा होते देख आरोपी वहां से भाग निकले. बुरी तरह जख्मी निकेश को परिजन उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले गए. वहां निकेश ने हमलावर का नाम राकेश भांजा बताया. राकेश के खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं लेकिन उसने निकेश पर हमला क्यों किया यह पता नहीं चला है. पुलिस ने सविता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.