Crime
फाइल फोटो

Loading

नागपुर. कंपनी द्वारा तनख्वाह नहीं देने से बौखलाए युवकों ने नौकरी दिलाने वाले का ही अपहरण कर लिया. जमकर मारपीट की और पैसे नहीं मिलने मारने की धमकी दी. सक्करदरा पुलिस ने आयुर्वेदिक लेआउट, छोटा ताजबाग निवासी रोहन रवींद्र राजे (37) की शिकायत पर 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी युवकों में चांदूर बाजार अमरावती निवासी निखिल राऊत (27), मोर्शी अमरावती निवासी आशीष आमले (32), अर्जुन मानमोड़े (26) और यवतमाल निवासी नितिन पवार (32) का समावेश हैं.

रोहन निजी संस्थान में काम करते हैं. आरोपी युवक नौकरी की तलाश में थे. सितंबर 2023 उनकी मुलाकात रोहन से हुई. रोहन ने उन्हें अपने परिचय से चारों को पुणे की ज्ञानराज मल्टीस्टेट सर्विसेज कंपनी में सर्वेक्षक की नौकरी दिला दी. इसके बदले सभी से 13,000 रुपये भी लिए थे. अक्टूबर के बाद कंपनी ने युवकों को पगार नहीं दी. इस वजह से चारों ने नौकरी छोड़ दी. पगार के लिए रोहन पर दबाव डालने लगे. रोहन ने कंपनी के संचालक से बातचीत कर पेमेंट दिलाने का आश्वासन दिया.

3 महीने बीतने के बाद पगार नहीं मिली तो युवक बौखला गए. शनिवार की शाम चारों नागपुर पहुंचे. रोहन को फोन कर अपार्टमेंट के नीचे मिलने बुलाया और विवाद करने लगे. रोहन के दोस्त भीमराव तांबेकर बीचबचाव करने आए तो धमकाकर उन्हें भगा दिया. जबरन रोहन को चौपहिया वाहन में बैठाकर साथ ले गए. रास्ते भर उनके साथ मारपीट की.

रहाटे कॉलोनी के पास रोहन को कार से उतार दिया और पैसे नहीं मिलने पर दोबारा मारने की धमकी देकर फरार हो गए. रोहन ने अपने परिजनों को जानकारी दी और सक्करदरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है.