गडकरी को साइड लाइन करने से मराठवाड़ा का नुकसान, पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे का दावा

Loading

नागपुर. ठाकरे गुट के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे ने कहा कि जब शिवसेना एनडीए में थी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही थे. उस वक्त भाजपा के किसी भी मंत्री को काम करने का अधिकार नहीं था. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को कोई काम बताने पर वे करते थे. उनके पास मैं औरंगाबाद जिले का एक काम लेकर गया था. 5-6 महीने बाद लोकसभा में काम के बारे में पूछने पर बताया कि काम नहीं हो सका. गडकरी का कहना था कि ‘काम क्यों नहीं हुआ, मैं इस पर कुछ नहीं बोल सकता.’उन्हें पार्टी ने साइड लाइन कर दिया था.

गडकरी को साइड लाइन कर मराठवाड़ा का नुकसान किये जाने का दावा खैरे ने किया. पत्रकारों से चर्चा में खैरे ने बताया कि शिवसेना प्रमुख के आदेशानुसार शिवगर्जना यात्रा की जा रही है. गड़चिरोली का दौरा किया जाना है. गड़चिरोली से मेरा अच्छा परिचय है. महाराष्ट्र में आज अलग परिस्थिति निर्माण हुई है. भाजपा ने राज्य में अलग ही पद्धति शुरू की है. उनके साथ हमारे 40 गद्दार शामिल हुये हैं. नियम के विपरीत मुख्यमंत्री बनाये गये. मुख्यमंत्री शिंदे आनंद दिघे का नाम लेते हैं. मैंने खुद दिघे के साथ काम किया. शिंदे ने शिवसेना तोड़ी, यह किसी भी शिवसैनिक को पसंद नहीं आया. उद्धव ठाकरे को धोखा दिया गया. आदित्य ठाकरे के बारे में कुछ भी बोला जाता है. इस वजह से अब ग्राउंड पर उतरकर गद्दारों कोसबक सिखाएंगे. 

दबाव में लिया गया निर्णय 

राज्य में ‘खोके’ की राजनीति की जा रही है. 50-50 खोके लिये गये. चुनाव आयोग ने भी दगा दिया. केंद्र के दबाव के चलते निर्णय दिया गया. चिन्ह का फैसला भी केंद्र के दबाव की वजह से ही हुआ. इतने दवाब की राजनीति अब तक नहीं देखी. बालासाहब ठाकरे ने परिश्रम से शिवसेना खड़ी की थी और गद्दारों ने उसमें फूट डाल दी. उद्धव ठाकरे के साथ सर्वधर्मीय जनता है. सुप्रीम कोर्ट में उद्धव की जीत के लिए गणेश टेकड़ी में प्रार्थना करने वाला हूं. निर्णय हमारे पक्ष में आने के बाद पूरा चित्र ही बदल जाएगा.

MIM भाजपा की ‘बी’ टीम

खैरे ने कहा कि चंद्रशेखर बावनकुले को बोलना नहीं आता. हम लाचार नहीं है जो कि ओवैसी से जाकर मिले. एमआईएम भाजपा की ‘बी’ टीम है. बावनकुले को जबान संभालकर बोलना चाहिए. मुस्लिम समाज हमारे साथ है, वंचित भी आ रहे हैं.