महाराष्ट्र में मची खलबली! नागपुर में बावनकुले से मिले CM शिंदे, दोनों के बीच आधे घंटे की चर्चा

Loading

महाराष्ट्र: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (BJP State President Chandrashekhar Bawankule) और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde ) की मुलाकात हुई है। जैसा कि हम सब देख रहे है कि फिलहाल महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री बदलने की चर्चा जोरों पर है। आज नागपुर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और इसे लेकर चर्चा छिड़ गई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, रामगिरि स्थित आवास पर चंद्रशेखर बावनकुले और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बीच आधे घंटे तक बातचीत हुई। उसके बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और चंद्रशेखर बावनकुले उसी ट्रेन से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए। महाराष्ट्र में मौजूदा घटनाक्रम की पृष्ठभूमि में यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है। दोनों के बीच रामगिरी आवास पर आधे घंटे तक चर्चा हुई। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि वास्तव में क्या चर्चा हुई थी। हालांकि इस दौरे के बाद महाराष्ट्र में हो रहे ताजा घटनाक्रम को देख कर चर्चा जोरों पर है।