युवक के पास मिली पिस्तौल और कारतूस, 3 गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

Loading

नागपुर. क्राइम ब्रांच के यूनिट 3 ने गोपनीय जानकारी के आधार पर एक युवक के घर पर छापा मारा. तलाशी में 1 पिस्तौल और कारतूस बरामद हुई. उसे पिस्तौल देने वाले 2 युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि 1 आरोपी फरार है. पकड़े गए आरोपियों में आजरी-माजरी निवासी मोहम्मद इरफान मोहम्मद जाहिद (26), मोहम्मद आरिफ मोहम्मद मिजाज (27) और नई बस्ती, टेकानाका निवासी आसिफ अख्तर सिराजुद्दिन अंसारी (32) का समावेश हैं. उनके साथी शीतला माता चौक यशोधरानगर निवासी नासिर उर्फ बाबा की तलाश जारी है. क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली कि इरफान के पास पिस्तौल है.

पिछले दिनों उसे पिस्तौल के साथ देखा गया है. खबर के आधार पर पुलिस ने इरफान के घर पर दबिश दी. तलाशी लेने पर पिस्तौल और कारतूस बरामद हुई. हथियार के बारे में अधिक पूछताछ करने पर इरफान ने बताया कि उसे आरिफ और आसिफ ने पिस्तौल रखने दी थी. इरफान की निशानदेही पर पुलिस ने उन दोनों को भी हिरासत में लिया.

दोनों ने बताया कि हथियार उन्हें नासिर बाबा ने दिया था. नासिर पुलिस के हाथ नहीं लगा है. चारों आरोपियों के खिलाफ यशोधरानगर में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. इंस्पेक्टर महेश सागड़े, एपीआई सचिन भोंडे, एएसआई ईश्वर खोरडे, हेड कांस्टेबल मुकेश राऊत, अनिल जैन, प्रवीण लांडे, अनूप तायवाड़े, अमोल जासूद, शेख फिरोज और संतोष चौधरी ने कार्रवाई को अंजाम दिया.