SANJAY RAUT
संजय राउत (फाइल फोटो)

Loading

नागपुर. कांग्रेस विधायक विश्वजीत कदम ने सांगली लोकसभा सीट को लेकर शिवसेना यूबीटी के प्रवक्ता संजय राऊत की शिकायत महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी रमेश चेन्निथला व राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक से की. उन्होंने आरोप लगाया कि राऊत महाविकास आघाड़ी में अपने वक्तव्यों से तालमेल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं. शनिवार को कदम और संभावित उम्मीदवार विशाल पाटिल अपनी शिकायत करने नागपुर पहुंचे थे. यहां एक होटल में दोनों ने चेन्निथला व वासनिक से मुलाकात कर राऊत की शिकायत की. कदम ने बताया कि उन्होंने दोनों नेताओं को सांगली की स्थिति के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

यह कांग्रेस की पारंपरिक सीट है लेकिन संजय राऊत सार्वजनिक वक्तव्य दे रहे हैं कि कांग्रेस नेताओं से यह सीट छोड़ने के लिए बैठक हो चुकी है. कदम ने सवाल किया कि राऊत यह बताएं कि बैठक कब हुई और कौन सा कांग्रेस नेता उपस्थित था. उन्होंने कहा कि मविआ में सभी को समन्वय रखने का प्रयास करना चाहिए. हम किसी पर टिप्पणी नहीं कर रहे तो राऊत से भी यही अपेक्षा है. बता दें कि लोस चुनाव की सीटों को लेकर अभी भी कांग्रेस व यूबीटी के बीच तालमेल का प्रयास जारी है.

सभी को साथ लेकर चलने का प्रयास
चेन्निथला ने कहा कि कदम व पाटिल ने वासनिक व मेरे साथ इस संदर्भ में चर्चा की. हम सभी को साथ लेकर चलने का प्रयास कर रहे हैं. स्थानीय नेताओं की मांगों पर विचार कर ही निर्णय लिया जाएगा. पार्टी आलाकमान से चर्चा करेंगे. उन्होंने संजय राऊत को लेकर कहा कि किसी पर भी व्यक्तिगत आरोप गलत है. इससे सभी को बचना चाहिए.