Knife Attack

Loading

नागपुर. बेलतरोडी थानांतर्गत मनीषनगर परिसर में दिनदहाड़े 17 वर्षीय किशोरी पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी तकिया, धंतोली निवासी राहुल पुरुषोत्तम काकपुरे (23) का कोई सुराग नहीं मिला है. 36 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस आरोपी का पता नहीं लगा पाई है. इस घटना से परिजनों में रोष है और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

पीड़ित किशोरी 12वीं कक्षा की छात्रा है. करीब 1 वर्ष पहले उसकी सोशल मीडिया के जरिए राहुल से पहचान हुई थी. इसके बाद राहुल ने पीड़िता को प्रपोज किया. पीड़िता ने उसके साथ दोस्ती रखने से भी इनकार कर दिया. तब से राहुल चिढ़ा हुआ था. कॉलेज-घर जाते-आते उसका पीछा करता था. प्रेम संबंधों के लिए दबाव डालता था. इनकार करने पर धमकाता था. 3 महीने पहले उसने किशोरी के साथ मारपीट भी की. डर के मारे किशोरी ने परिजनों को कुछ नहीं बताया. बस इसी वजह से राहुल के हौसले बुलंद हो गए.

शनिवार की दोपहर किशोरी अपने भाई को लेने पास के मैदान में गई थी. राहुल ने उसका रास्ता रोका और धमकाकर विवाद करने लगा. इसी दौरान उसने जेब से कटर निकाल कर नाक और गाल पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकला. पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया.

पीड़िता के मामा ने बताया कि राहुल लंबे समय से पीड़िता को परेशान कर रहा था. वह आपराधिक प्रवृत्ति का है. घटना के बाद से वह फरार है. उस पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो वह भविष्य में भी पीड़िता को नुकसान पहुंचा सकता है लेकिन 36 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस राहुल को पकड़ नहीं पाई है. जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार कर प्रकरण में विशेष सरकारी वकील की नियुक्ति की जानी चाहिए. उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.