Kidnapping
FILE PHOTO

Loading

नागपुर. फेसबुक पर किशोरी के साथ दोस्ती कर युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया. अपहरण कर उसे अपने घर ले गया. पीड़िता के माता-पिता आरोपी के घर पहुंचे तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने 16 वर्षीय किशोरी की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. आरोपी लष्करीबाग निवासी पीयूष करण नीलपाल (21) बताया गया.

पीड़ित किशोरी नंदनवन परिसर में रहती है. फेसबुक पर उसकी पीयूष के साथ दोस्ती हुई थी. उसने किशोरी को प्यार का झांसा दिया. अक्सर उसका पीछा करता था. पीड़ित किशोरी के पिता को इसकी जानकारी मिली. उन्होंने पीयूष को हड़काया और बेटी से दूर रहने को कहा. पीयूष ने पिता को ही देख लेने की धमकी दी. 2 दिन पहले किशोरी अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान पीयूष घर पर आया.

माता-पिता की रखवाली से किशोरी का अपहरण कर अपने साथ घर ले गया. इसकी जानकारी माता-पिता को मिली. दोनों पीयूष के घर पहुंचे और बेटी को साथ चलने को कहा. पीयूष ने उसके माता-पिता को ही काट डालने की धमकी दी और पीड़िता को साथ ले जाने से रोकने लगा. आखिर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पीयूष फरार बताया जा रहा है.