militant-involved-in-killing-of-off-duty-crpf-jawan-arrested-police
File Photo

    नागपुर. पारडी परिसर में पुलिस कांस्टेबल ने संदेह के आधार पर कार में सवार 2 लोगों को रोका. दस्तावेजों की छानबीन चल ही रही थी कि दोनों आरोपी पुलिस कांस्टेबल का ही वाहन चोरी करके भाग निकले. जांच में दोनों कार चोरी की होने का पता चला. आरोपी हैदराबाद के रहवासी होने का पता चलने पर पुलिस दस्ता हैदराबाद रवाना हुआ. 1 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका साथी अब भी फरार है. पकड़ा गया आरोपी अंसारी रोड, राजेंद्रनगर निवासी मोहम्मद मुजाहिद मोहम्मद मोइनुद्दिन (22) बताया गया. उसके साथी रॉयल कॉलोनी, हैदराबाद निवासी अजहर उर्फ अमन जावेद इकबाल (35) की तलाश जारी है.

    यातायात शाखा के कांस्टेबल सुशील बहिरे पारडी परिसर में वाहनों की जांच कर रहे थे. इसी दौरान दोनों आरोपी दिल्ली नंबर की कार में जाते दिखाई दिए. उन्हें रोककर दस्तावेजों की छानबीन शुरू की. आरोपियों ने दोनों कार दिल्ली से चोरी की थी. पकड़े जाने के डर से आरोपी सुशील की बाइक लेकर फरार हो गए. सुशील ने पारडी थाने में शिकायत की.

    आरोपियों का आधार कार्ड पुलिस के पास था. जिससे उनका नाम और पता पुलिस को मिल गया. क्राइम ब्रांच यूनिट 5 की टीम आरोपियों की तलाश में हैदराबाद रवाना हुई और मुजाहिद को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास सुशील की बाइक भी मिल गई. जांच के दौरान मिली 2 कार दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट और पंजाबीबाग पुलिस स्टेशन के एरिया से चोरी की गई थी.

    संबंधित पुलिस स्टेशन को कार्रवाई की जानकारी दी गई है. डीसीपी चिन्मय पंडित और एसीपी रोशन पंडित के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर मुकुंदा सालुंखे, पीएसआई संतोष इंगले, हेड कांस्टेबल दीपक कारोकार, दिनेश चाफलेकर, अनिल बावने, चंदू ठाकरे, साईनाथ दब्बा और गोपाल यादव ने कार्रवाई को अंजाम दिया.