dead body
फाइल फोटो/कांसेप्ट इमेज

Loading

नागपुर. पंचशील टॉकीज के बगल में स्थित नाला ढहने से यातायात प्रभावित हो गया. पुलिस ने दोनों तरफ बैरिकेडिंग कर पुल के ऊपर से आवागमन बंद कर दिया था. कोई हादसा न हो, इसीलिए यहां रॉयट कंट्रोल पथक (आरसीपी) को भी तैनात किया गया था लेकिन शाम 4 बजे अचानक नाले में एक लाश दिखाई दी. एक व्यक्ति पुल के नीचे दबा हुआ था.

आरसीपी के जवान को शव दिखाई दिया तो उसने धंतोली पुलिस को सूचना दी. धंतोली की थानेदार प्रभावती एकुरके अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचीं. नाले में बहाव काफी तेज था. दमकल विभाग को मदद के लिए बुलाया गया. पहले रस्सी डालकर शव को बाहर निकालने का प्रयास किया गया लेकिन शव पुल के नीचे ध्वस्त हुए पिलर के नीचे दबा हुआ था. ऐसे में शव को बाहर निकालने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी. पहले एक वाहन में बेल्ट बांधकर पिलर को हटाने का प्रयास किया गया.

भारी भरकम पिलर की वजह से बेल्ट टूट गया. इसके बाद पुलिस ने हाइड्रा मशीन बुलवाई. देर रात तक शव बाहर निकालने के लिए मशक्कत की जा रही थी. स्थानीय नागरिकों का कहना है कि उनके सामने कोई व्यक्ति पानी में नहीं डूबा. संभावना है कि वह व्यक्ति कहीं और नाले में गिरा और तेज बहाव के साथ यहां बहकर आ गया या फिर वह पुल के ऊपर बने बस स्टॉप पर ही सो रहा था और हादसे का शिकार हो गया. पुलिस को कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला.