मनसे ने किया गड्ढे वाली सड़क का नामकरण

    Loading

    नाशिक : न्यू नाशिक के खोडे माला चौफुली क्षेत्र में छह महीने पूर्व बनी सड़क पहली वर्षा में ही खस्ताहाल हो गई। वाहन चालकों (Drivers) और पैदल यात्रा (Pedestrian) चलने वाले नागरिकों को इस सड़क (Road) ने बहुत परेशान किया है। इस सड़क पर जगह-जगह गड्ढे (Potholes) हो गए हैं। खोडे माला चौफुली क्षेत्र की इस सड़क की स्थिति की ओर संबंधित अधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) ने इस सड़क को ‘पूर्व पार्षद पंचर केंद्र’ नाम दिया है। 

    इस सड़क पर गड्ढों के कारण न केवल छोटे-छोटे बहुत से हादसे हुए हैं बल्कि वाहन चालकों के वाहनों के टायर पंचर होने की दर भी बढ़ गई है, इससे क्षेत्र में पंचर हटाने वाले पेशेवर जाने-माने हैं और क्षेत्र के पेशेवरों और नागरिकों के बीच चर्चा है कि क्या सड़क ठेकेदार, नाशिक महानगरपालिका के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच कोई वित्तीय संबंध है। 

    मनसे फिल्म सेना के शहर अध्यक्ष अक्षय राजेंद्र खांडरे ने कहा है कि जिला प्रशासन को इस सड़क की स्थिति पर जल्दी ध्यान देना चाहिए और नागरिकों की दुर्दशा को रोकना चाहिए। मनसे के सड़क नामकरण कार्यक्रम में संदीप दोंदे, नगर संयोजक अर्जुन बेताल, प्रसाद जाधव, कैलास मोरे, संदीप बोरसे, देवचंद केदारे, मचिंद्रा पांगरे, बाला पाटिल, राजेंद्र देवारे, रोहन बिरार, प्रणव दाभाड़े, अभिनव नवलक, प्रथमेश तेजले, यश निकम, आविष्कार खैरनार समेत न्यू नाशिक डिवीजन के महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अधिकारी और महाराष्ट्र के सैनिक और स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।