Nandurbar Crime News
बच्चे को पिटा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

नंदुरबार: अक्सर हम देखते है की छोटे बच्चे को चॉकलेट्स (Chocolate) बहुत पसंद होते है, वे चॉकलेट्स खाने के लिए हर वक्त मानों तैयार ही रहते है। घर के बड़े भी बहुत ही प्यार से बच्चों को चॉकलेट देते है, लेकिन बच्चों के चॉकलेट खाने से महाराष्ट्र (Maharashtra News) के नंदुरबार (Nandurbar Crime News) में जो हुआ है वह दिल दहला देने वाला है। जी हां दरअसल यहां छोटा लड़का दुकान पर गया और चॉकलेट खरीदी। लेकिन चॉकलेट ली और पैसे नहीं दिए। इससे नाराज हो कर दुकानदार ने उस बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी। 

जी हां नंदुरबार जिले के नवापुर में एक बच्चे द्वारा चॉकलेट के पैसे न देने से नाराज होकर दुकानदार ने उस बच्चे को पीटा है। ऐसे में अब हम आपको बता दें कि इस मामले के बाद दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

नवापुर शहर स्थित एक दुकान में दस साल के दो बच्चे चॉकलेट खरीदने के लिए दुकान पर गये। चॉकलेट लेने के बाद वे बिना पैसे दिए चले गए। दुकानदार ने दोनों को डांटा और चॉकलेट के पैसे मांगे। लेकिन वे बिना भुगतान किए चले गए। इस बात पर दुकानदार को गुस्सा आ गया और पैसे क्यों नहीं दिए इसलिए उसने उन बच्चों को खोजा और फिर जमकर पिटाई की। 

दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दुकानदार की पिटाई से बच्चा घायल हो गया। लड़के ने घर पर बताया कि वास्तव में  क्या हुआ। इसके बाद नवापुर थाने में दुकानदार के खिलाफ बच्चे की पिटाई का मामला दर्ज कराया गया है। फ़िलहाल इस घटना से बच्चों के माता-पिता आक्रोश में है।