sbi atm

Loading

नासिकरोड: सामनगांव रोड परिसर में  कानून से बेखौफ चोरों ने एसबीआई बैंक के एटीएम लॉबी से एटीएम मशीन चोरी करने की घटना सामने आई है। चोरों में एसबीआई बैंक (SBI Bank) का एटीएम मशीन (ATM Machine) में 10 लाख 14 हजार 900 रुपए सहित एटीएम मसीन उखाड़ कर वाहन में लादकर उठा ले गए। यह घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। 

एसबीआई बैंक के मुख्य शाखा के डेप्युटी मैनेजर उज्ज्वल खैरनार की शिकायत के आधार पर नाशिकरोड पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपायुक्त चंद्रकांत खांडवी, सहायक आयुक्त अंबादास भुसारे, वरिष्ठ निरीक्षक देविदास वांजले, सहायक निरीक्षक हेमंत फड सहित पुलिस पथक, ठपा विशेषज्ञ, श्वान पथक आदि घटनास्थल दाखिल हुए।

सायरन वायर को काट कर घटना को दिया अंजाम 

चार पहिया वाहन से आए चोरों ने प्रथम एटीएम लॉबी में होने वाला सायरन सहित अन्य वायर को कट किया। इसके बाद एटीएम मशीन में होने वाली रकम निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल हुए। इसके बाद उन्होंने एटीएम मशीन वाहन में ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। नाशिकरोड से एटीएम मशीन चोरी करने के बाद कुछ ही घंटों में सिडको के माऊली लॉन्स-केवल पार्क रोड परिसर में साहसी सेंधमारी हुई। दोनों घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। दोनों घटनाओं के फुटेज देखने के बाद पता चला है कि दोनों घटनाओं में एक ही वाहन का उपयोग किया गया है।

पीतल की मूर्तीं चोरी

सिन्नर तहसील के पांगरी स्थित सिन्नर-शिर्डी महामार्ग के पास बुद्ध विहार है, यहां से अज्ञात चोर ने भगवान गौतम बुद्ध और डॉ। बाबासाहेब आंबेडकर की पीतल की अनुक्रमे 67 और 50 किलो वजन की मूर्ति और गांव के खंडोबा मंदिर से 3 किलो वजन की पीतल की घंटा और समई चुराई। वावी पुलिस ने महेश निकम की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।