उद्धव ठाकरे की मालेगांव सभा में शामिल होंगे शिंदखेडा-शिरपुर के हजारों ‘यूबीटी शिवसैनिक’

Loading

शिंदखेडा : मालेगांव (Malegaon) में रविवार 26 मार्च को शिवसेना (Shiv Sena) उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी (Uddhav Balasaheb Thackeray Party) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की सभा में शिंदखेड़ा-शिरपुर (Shindkheda-Shirpur) के हजारों शिवसैनिक (Shiv Sainik) शामिल होंगे, उक्त जानकारी शिंदखेड़ा स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में धुलिया जिला संपर्क प्रमुख अशोक धात्रक ने दी। इस संदर्भ में आयोजित की गई बैठक में शिवसेना-युवसेना और उससे संबद्ध संगठनों के पदाधिकारियों ने भी भाग लिया। बैठक में शिवसेना-युवासेना के पदाधिकारियों, शिवसैनिकों के अलावा अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे हजारों की संख्या में मालेगांव जाकर पार्टी अध्यक्ष की सभा को सफल बनाएंगे। 

बैठक में जिला संगठक मंगेश पवार, जिला समन्वयक डॉ. भरत राजपूत, उप जिला प्रमुख शाना सोनवणे, भरत सिंह राजपूत, युवा सेना के जिला अध्यक्ष आकाश कोली, विधानसभा क्षेत्र प्रमुख गणेश परदेशी, सर्जे राव पाटिल, कल्याण बागल, गिरीश देसाले, ईश्वर पाटिल, अत्तर सिंह पावरा, छोटू पाटिल, विश्वनाथ पाटिल, डॉ. मनोज पाटिल, शाना धनगर, शहर प्रमुख संतोष देसाले, संतोष माली, शैलेश सोनार, मनोज पवार, चंद्रसिंह ठाकुर, गुलज़ार सिंह गिरसे, राजू कोली, संजय पहाड़ी, मनोहर राजपूत, प्रदीप पवार, दंगल सालुंके, सलाहकार ज्ञानेश्वर पाटिल, राजेंद्र पवार, आर आर पाटिल, विकास सेन, जितेंद्र राठौड़, मुकेश शेवाले, योगेश सूर्यवंशी समेत बड़ी संख्या में शिवसैनिक और पदाधिकारी उपस्थित थे। 

उद्धव बालासाहेब ठाकरे की कोंकण की सभा को मिले व्यापक जनसमर्थन के बाद अब 26 मार्च को मालेगांव में होने वाली सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जलगांव जिले की हर तहसील से ज्यादा लोगों को वहां ले जाने की रणनीति बनायी गई है। मालेगांव की सभा को पार्टी ने अपनी प्रतिष्ठा का विषय बनाया है और इसी कारण जलगांव जिले के शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी  के तमाम नेता, उपनेता, संपर्क प्रमुख, जिला प्रमुख उत्तर महाराष्ट्र के मालेगांव की सभा को सफल बनाने के लिए जीतोड़ प्रयास कर रहे हैं। शिवसेना के धुलिया जिला संपर्क प्रमुख अशोक धात्रक की उपस्थिति में शिंदखेडा जिला केंद्रीय कार्यालय शिंदखेडा में शिंदखेड़ा और शिरपुर विधानसभा क्षेत्र की बैठक हुई। 

बैठक में सर्वसम्मति से उद्धव ठाकरे के साथ मजबूती से खड़े होने का संकल्प लिया गया। इसके बाद अशोक धात्रक ने अपने मार्गदर्शन भाषण में कहा कि मालेगांव में उद्धव ठाकरे की सभा को हर हालत में सफल बनाएंगे। धात्रक ने कहा कि हम गांव की बैठक से ज्यादा उत्तर महाराष्ट्र से भीड़ दिखाना चाहते हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर चारों तरफ से हमला बोला। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की वर्तमान राजनीति की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने शिवसेना पर हमला किया है, उससे निपटा जाएगा। धात्रक ने कहा कि हजारों की संख्या में शिवसैनिक उद्धव ठाकरे की सभा में शामिल हों। 

शिवसेना जिला अध्यक्ष हेमंत सालुंके के कोई भी गुट किसी पार्टी का नाम और चिन्ह लेकर ज्यादा दिनों तक राजनीति नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि जब महाराष्ट्र में चुनाव होगा तो महाराष्ट्र की जनता शिवसेना से गद्दारी करने वालों और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को माफ नहीं करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से दोंडाईचा कृषि मंडी समिति और शिरपुर कृषि उपज मंडी समिति के चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए भी कहा। 

इन लोगों ने यूबीटी का थामा दामन 

इस दौरान छत्रपाल पारधी, अशोक तावड़े, मनीष बैसाणे, साधन मोरे, कुणाल महाजन, अजय पाकले, कुणाल सोनवणे, भूषण तावड़े, विक्की खलाने, अजय तमखाने, अक्षय तावड़े, अजय कुंवर, भावेश भोई, अक्षय भोई, जितेंद्र ने शिवसेना उद्धव बाला साहब ठाकरे पार्टी का दामन थामा। इस दौरान अर्जुन पारधी, गणेश कोली, दिनेश कैकाले, आकाश माली, विनोद जावले, दिनेश पाटिल, आकाश कोली, निखिल भोई, चेतन कोली, विजय भील, सुन्नी बोरसे, दिनेश सोनवाने, विशाल भामरे, अनिकेत भामरे, पंकज तावड़े, राकेश भोई, शुभम तावड़े, अनिल मराठे, मुकेश कोली, धनराज एशी, चेतन गावड़े ने भी पार्टी का दामन थामने की भी जानकारी मिली है। पार्टी में शामिल हुए लोगों को बधाई दी गई। पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों ने शपथ ली कि वे पार्टी को मजबूती से आगे बढ़ाने में अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।