bhujbal
छगन भुजबल (फाइल फोटो)

    Loading

    मुंबई: नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal Admitted) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छगन भुजबल को बॉम्बे अस्पताल (Bombay Hospital) में भर्ती कराया गया है। मिली हुई जानकारी के मुताबिक, भुजबल को वायरल इंफेक्शन (Viral Infection) हुआ है, इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उन्हें आज शाम ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी ऐसे संभावना जताई जा रही है।

    बता दें कि, कुछ दिनों पहले एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) को भी ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें आज छुट्टी दे दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल इंफेक्शन के बाद भुजबल का घर पर ही इलाज किया गया। इसके बाद उन्होंने शिरडी में पार्टी के कैंप में भी शिरकत की। लेकिन सोमवार की सुबह उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुए। जिस वजह से उन्हें बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

    शरद पवार की तबीयत खराब होने पर उन्हें 31 अक्टूबर को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तीन दिन के इलाज के बाद शरद पवार को अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी। हालांकि, हालत में सुधार नहीं होने पर अस्पताल में रहने की अवधि बढ़ा दी गई थी। उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

    इस बीच अस्पताल में इलाज के दौरान भी शरद पवार शिरडी में राकांपा के खेमे में शामिल हुए। शरद पवार डॉक्टरों की एक टीम के साथ पार्टी कैंप के लिए एक विशेष हेलीकॉप्टर से शिरडी पहुंचे थे।