Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    पिंपरी:  दोपहिया सवार लुटेरों ने बीच सड़क पर एक पेट्रोल पंप (, Petrol Pump) की महिला कर्मचारी (Female Employee) से जबरन 10 लाख 97 हजार रुपए नकद (Cash) छीन लिए, जो बैंक (Bank) में जमा (Deposit) करने के लिए ले जाई जा रही थी। पुणे-नासिक हाईवे (Pune-Nashik Highway) पर एकता नगर (चाकन, खेड़) में इस वारदात से समस्त तालुका में खलबली मच गई है। लुटेरे दो की संख्या में थे, जिन्होंने दिन के समय भारी यातायात के दौरान हुई इस घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई।  इस संबंध में शिवानी गणेश मगर (24 वर्षीय, चाकन निवासी) ने शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ चाकन थाने में मामला दर्ज किया गया है।

    इस वारदात के बारे में चाकन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शिवानी चाकन के पास एचपी कंपनी के सुमन पेट्रोल पंप पर काम करती है। पंप पर प्रतिदिन जमा की जाने वाली नकदी बैंक में जमा की जाती है। वादी चाकण में एसबीआई बैंक में पेट्रोल पंप पर नकदी जमा करने के लिए पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी के साथ दोपहिया वाहन से जा रही थी। एकता नगर क्षेत्र में पुणे-नासिक हाईवे पर एक दोपहिया वाहन पर सवार दो लोगों ने उनके दोपहिया वाहन के पास आकर अचानक अपने दोपहिया वाहन को धीमा कर दिया। इसके बाद वादी के पास से नकदी भरी बैग छीन लिया और दोनों भी मौके से भाग निकले। वादी ने तुरंत पेट्रोल पंप अधिकारियों, मालिक और पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

    पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू की

    दिनदहाड़े सरे राह हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर बड़ी संख्या में नागरिक जमा हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही चाकन पुलिस अधिकारी अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। वादी और उसके सहयोगी से पूरी वारदात का घटनाक्रम जानने के बाद लुटेरों की खोजबीन शुरू कर दी गई है। पेट्रोल पंप पर एकत्र की गई नकदी हर दिन बैंक में जमा की जाती है। आशंका जताई जा रही है कि रविवार को बैंक की छुट्टी होने के कारण सोमवार को दो दिन का भारी कैश जमा होगा, यह सुनिश्चित कर चोरों ने नगदी लूट ली। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है।