FILE PHOTO
Reprsentative Image

Loading

पिंपरी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच का रोमांच बढ़ने के साथ ही पिंपरी और पुणे से आईपीएल मैचों (IPL Matches) पर सट्टा (Betting) लगाने के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसी ही एक घटना में पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) ने ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई पिंपरी के साधु वासवानी गार्डन के सामने प्रीत अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 11 में की गई।

इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सनी प्रेमचंदगुरनानी (33, निवासी साधु वासवानी गार्डन, पिंपरी, पुणे) और सचिन सुदाम हसनदासानी (निवासी साई रेजीडेंसी, कालेवाड़ी, पुणे) के रूप में हुई है।  इस मामले में पिंपरी-चिंचवड़ क्राइम ब्रांच यूनिट-2 के पुलिस नाइक शिवाजी नामदेव मुंढे ने पिंपरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

लगा रहे थे ऑनलाइन सट्टा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी सनी प्रेमचंदगुरनानी और सचिन हसनदासानी ने may 3210 आईडी और may3210@ पासवर्ड का इस्तेमाल कर वेबसाइट टी20वर्ल्डएक्सचेंज डॉट कॉम पर ऑनलाइन सट्टा ले रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ महाराष्ट्र जुआ रोकथाम अधिनियम की धारा 4 (ए) और भारतीय टेलीग्राफ अधिनियम की धारा 25 (सी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पिंपरी पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।