child death
File Photo

    Loading

    पिंपरी: एक मां की आंखों के सामने उसके मासूम बच्चे की दुर्भाग्यपूर्ण मौत होने की घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) में सामने आयी है। दिल दहला देने वाली यह घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। यह हैरान करने वाली घटना कल पिंपलेगुरव में नीता फैब्रिकेशन की दुकान पर हुई। इसमें युवान दौंडकर (उम्र 6) की मौत हो गई।

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नीता फेब्रिकेशन का कार वाशिंग सेंटर सांगवी थाने की सीमा के भीतर है। पिंपले सौदागर में रहने वाले युवान अपनी मां के साथ दोपहिया सर्विसिंग के लिए गए थे। जब सर्विसिंग का काम शुरू हुआ तो युवान बगल में खेल रहा था और उसकी मां उसके साथ बैठी थी।

    बफिंग मशीन शरीर पर गिर गई

    इसके आगे एक बेस पर बफिंग मशीन थी।  वहां युवान झूला खेलने गया और झूला लेते समय बफिंग मशीन उनके शरीर पर गिर गई।  युवान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से उनके पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील टोनपे ने बताया कि दुकान मालिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया जाएगा। वर्तमान में ऐसे दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ रही है। इसलिए अभिभावकों को सतर्क रहने की जरूरत है।