crime
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

पुणे: भोर-महाड रोड पर वारवंड (तहसील भोर) गांव के क्षेत्र में खाई में मिले शव की शिनाख्त हो गई है। उधार दिए पैसे वापस मांगने पर एक दोस्त द्वारा दूसरे दोस्त (Friend) की हत्या (Murder) करने का मामला उजागर हुआ है। यह घटना 10 मार्च को हुई थी। उसके 7 दिन बाद स्थानीय नागरिकों को शव मिला था। शव सड़ा हुआ था। भोर पुलिस (Bhor Police) और पुणे ग्रामीण क्राइम ब्रांच (Pune Rural Crime Branch) की टीम की जांच के बाद शव की शिनाख्त हो गई है। हत्या करने के बाद शव (Deadbody) को खाई में फेंक दिया गया था। मृतक की पहचान दत्तात्रय शिवराम पिलाने (32) के रूप में हुई है। इस मामले में अक्षय सुनील होलकर (30) और समीर मोहम्मद शेख (43)  को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दत्तात्रय पिलाने ने अपने दोस्त अक्षय होलकर को पांच लाख रुपए उधार दिए थे। कुछ दिनों बाद दत्तात्रय अपने पैसे वापस मांग रहा था। इससे गुस्साए अक्षय ने समीर शेख को साथ लेकर दत्तात्रय को बुलाया। दत्तात्रय को कार में बैठाकर कार में ही अक्षय ने दत्तात्रय के सिर पर हथौड़े से हमला किया, समीर ने धारदार हथियार से दत्तात्रय के पेट और गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने रात 9 बजे वारवंड गांव की सीमा में कार में शव को लाकर उसके कपड़े जला दिए। नंगे शव को उन्होंने खाई में फेंक दिया। अन्य पुलिस स्टेशन की मिसिंग केस के आधार पर पुलिस ने शव की पहचान कराई। तकनीकी सबूत के आधार पर यह स्पष्ट हुआ है कि इन दोनों ने ही दत्तात्रय की हत्या की है। 

शिरूर में पुलिसकर्मी पर हथियार से वार

वहीं, शिरूर पुलिस स्टेशन में कार्यरत पुलिसकर्मी पर दो अज्ञात हमलावरों ने कोयते से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल पुलिसकर्मी का नाम दीपक नागरे है। इस मामले में शिरूर पुलिस स्टेशन में दो अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिसकर्मी दीपक नागरे मंगलवार (28) रात को जोशीवाडी से पैदल जा रहे थे, इसी बीच दो युवक बाइक धकेलते जा रहे थे। नागरे ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उनसे पूछा कि वह बाइक धकेलते हुए क्यों ले जा रहे है? इससे गुस्साए युवकों ने धारदार कोयते से दीपक की गर्दन पर वार किया। उसके बाद हमलावर युवक वहां से फरार हो गए। दीपक नागरे का इलाज शिरूर स्थित प्राइवेट अस्पताल में किया जा रहा है। दो अज्ञात युवकों पर केस दर्ज किया गया है।