पिंपरी में घातक हथियारों से लैस बदमाशों ने मचाई जूते की दुकान में लूटपाट, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

    Loading

    पिंपरी: बीते कुछ दिनों से पिंपरी-चिंचवड़ शहर (Pimpri-Chinchwad City) में आपराधिक वारदातें खासकर लूटपाट, तोड़फोड़ की घटनाएं बढ़ गई हैं। ताजा वारदात पिंपरी (Pimpri) इलाके की है जिसमें एक जूते की दुकान (Shoe Shop) में घूसकर घातक हथियारों से लैस बदमाशों ने जमकर लूटपाट और तोड़फोड़ मचाई। गुरुवार की रात सवा आठ बजे के करीब जमतानी चौक स्थित गणेश होटल के सामने एमबी शूज नामक दुकान में हुई यह वारदात सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई है, जिसका वीडियो (Video) भी वायरल (Viral) हो चला है।

    इस वारदात को लेकर एमबी शूज में सेल्समैन का काम करनेवाले गणेश परशुराम परब (25) ने पिंपरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस ने किरण प्रकाश डोंगरे , सिध्दार्थ गायकवाड , संतोष पवार (सभी निवासी मिलिंदनगर, पिंपरी, पुणे) और उनके सात अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

    वाहनों पर पथराव कर तोड़फोड़ 

    इस वारदात में करीबन 13 हजार रुपए के जूते चप्पल लुटे गए। इसके साथ ही दुकान और उसके बाद खड़े वाहनों पर पथराव कर तोड़फोड़ की गई। इस वारदात से पिंपरी के नागरिकों और व्यापारी वर्ग में खौफ पैदा हो गया है। ऐसे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। 

    हम पिंपरी के भाई हैं, पता नहीं क्या?

    इस वारदात के बारे में पिंपरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक आरोपी गुरुवार की रात जमतानी चौक में गणेश होटल के सामने प्लॉट नंबर 302, पिंपरी स्थित एमबी शूज नामक दुकान से बिना पैसे दिए जबरन जूते-चप्पल ले जा रहा था। इस दौरान पीड़िता ने उससे पैसे की मांग की। इसलिए आरोपी संतोष पवार भड़क गए और बोले कि हम पिंपरी के भाई हैं, पता नहीं क्या, जूते खरीदने के लिए पैसे मांग रहा है? इसके बाद आरोपियों ने दो बड़े नीले प्लास्टिक कैरीबैग में 12,960 रुपये मूल्य के 18 जूते और चप्पल चुरा लिए। रास्ते में दुकानों और वाहनों पर पथराव से भी क्षतिग्रस्त हो गया। क्षेत्र के व्यापारियों ने डर के मारे अपनी दुकानों के शटर गिरा दिया था। पिंपरी थाने के पुलिस उपनिरीक्षक सचिन सुर्यवंशी मामले की छानबीन में जुटे हैं।