4 youths brutally murdered a 28-year-old youth together, the accused surrendered in the police station
File Photo

Loading

पिंपरी: शराब के नशे में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में एक मजदूर की हत्या किए जाने की घटना 17 तारीख को चंदौली (ता. खेड़) में हुई। मारे गए व्यक्ति का नामसंतोष शिवाजी माली (निवासी खंडोबा माल, राजगुरुनगर, पुणे, मूल निवासी अंकईवाड़ी, जिला येवला, जिला नासिक) है। आरोपी महादेव मुक्ने उम्र 40 निवासी चंदौली को खेड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस आगे की जांच कर रही 

खेड़ पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार भीमा नदी के पुराने पुल चंदौली कडूस जाने वाली सड़क के पास आरोपी महादेव मुक्ने ने शराब के नशे में पैसे के विवाद में मृतक संतोष माली के सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने तत्काल सुराग ढूंढ निकालते हुए आरोपी महादेव मुक्ने को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में की पत्नी सुनीता संतोष माली ने गांव थाने में हत्या की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

ताथवड़े में दोस्त पर चाकू से हमला

यहां पिंपरी चिंचवड के ताथवड़े में डेयरी फार्म के खुले मैदान में छह दोस्त शराब पी रहे थे, तभी दो दोस्तों में हुए विवाद को सुलझाने की कोशिश कर रहे एक दोस्त को चाकू घोंपकर जान से मारने की कोशिश की। आरोपियों के नाम अक्षय लोंधे (उम्र 22), अक्षय पाटिल (उम्र 23, दोनों थेरगांव निवासी) हैं। घायल युवक की पहचान नितिन सुबराव थोरात (उम्र 28 वर्ष निवासी ताथवड़े पुणे मूल निवासी धाराशिव) के रूप में हुई है। इस मामले में नितिन थोरात ने वाकड थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शुक्रवार की रात वादी नितिन, उसके दोस्त सुमित लोंढे, एजाज सैयद, साधन, अक्षय लोंधे, अक्षय पाटिल डेयरी फार्म के खुले मैदान में शराब पी रहे थे। उस वक्त दो दिन पहले हुए झगड़े को लेकर सुमित लोंढे और अक्षय लोंढे के बीच कहासुनी शुरू हो गई थी। अक्षय लोंढे ने सुमित को गाली दी और लात घूसों से पीटा।  इस विवाद को निपटाने के लिए वादी गए थे। उस समय अभियुक्त ने वादी के पेट में चाकू घोंपकर उसे जान से मारने का प्रयास किया, ऐसा अभियोजन पक्ष में कहा गया है।