Policeman hit couple with vehicle, case registered

    पुणे : बिजली कनेक्शन (Power Connection)खंडित करने के बाद भी अनधिकृत तौर पर बिजली (Power) इस्तेमाल करने वाले ग्राहक ने महावितरण (Mahavitaran) के अधिकारी के साथ धक्कामुक्की और वाहन पर पथराव करने की घटना आंबेगांव तहसील (Ambegaon Tehsil) के लोणी में हुई। आरोपी बिजली बकाएदार के खिलाफ मंचर पुलिस स्टेशन (Manchar Police Station) में मामला दर्ज किया है।

    बिजली बिलों के भारी बकाए के चलते महावितरण की ओर से वसूली की मुहिम तेज कर दी है। इसके तहत बकायेदारों की बिजली कनेक्शन भी काटे जा रहे है। इसी मुहिम के तहत आंबेगांव तहसील के लोणी में रहने वाले संजय लक्ष्मण पडवल की ओर बिजली बिल की रकम 9 हजार 690 तक पहुंची। यह रकम ना भरने के चलते उसका बिजली कनेक्शन महावितरण की ओर से काटा गया। 

    कर रहा था अनधिकृत तौर पर बिजली का इस्तेमाल 

    जब महावितरण के उपकार्यकारी अभियंता जयंत गेटमे बिजली बिल बकायेदार पडवल के पास वसूली के लिए गए तो अधिकारियों ने पाया कि एक सर्विस वायर के माध्यम से पडवल अनधिकृत तौर पर बिजली कनेक्शन लेकर बिजली का इस्तेमाल कर रहा था। इसके बाद गेटमे ने महावितरण कर्मचारियों को फौरन सर्विस वायर जब्त करने के निर्देश दिए।

    गाड़ी पर पथराव भी किया

    कुछ देर बाद अभियंता गेटमे अपने कर्मचारियों के साथ परिसर में कार्रवाई कर रहे थे तो आरोपी संजय पडवल वहां पहुंचा और उसने अपनी बोलेरो गाड़ी बीच सड़क पर लगाते हुए गेटमे और महावितरण के कर्मचारियों की गाड़ी को रोका। इस समय उसने गेटमे और उनके कर्मचारियों के साथ जमकर गालीगलौज और विवाद किया। साथ में अधिकारी-कर्मचारियों के साथ धक्कामुक्की करते हुए वाहन जलाने की धमकी दी। इस बीच, आरोपी पडवल ने महावितरण की गाड़ी पर पथराव भी किया, जिससे महावितरण की गाड़ी का कांच टूट गया। महावितरण की ओर घटना के संदर्भ में मंचर पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद आरोपी संजय लक्ष्मम पडवल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मंचर पुलिस मामले की जांच कर रही है।