Sky Dining Hotel

    Loading

    पिंपरी: संपूर्ण महाराष्ट्र में चर्चा के घेरे में रहे पिंपरी-चिंचवड से सटे ‘स्काई डाईनिंग’ होटल (Sky Dining Hotel) को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आयी है। आसमान में तैरते इस डाइनिंग हॉल के लिए कोई परमिशन (Permission) नहीं लिए जाने की बात ध्यान में आने के बाद पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) ने होटल मालिक (Hotel Owner) को नोटिस (Notice) जारी किया है। होटल के लिए जरूरी सभी परमिशन लेने तक यह होटल बंद रखने की हिदायत इस नोटिस के जरिए दी गई है। 

    पुणे जिले में पिंपरी-चिंचवड शहर से सटे कासारसाई डैम के पास स्काई डाइनिंग होटल शुरू किया गया है, जिसका उद्घाटन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के युवा विधायक रोहित पवार के हाथों किया गया। इस होटल में क्रेन की मदद से डाइनिंग हॉल को उठाकर 120 से 150 फीट ऊंचाई पर ले जाया जाता है। यहां 360 डिग्री के आसपास का कुदरती नजारे का लुत्फ उठाते हुए 15 से 20 लोग एक साथ भोजन कर सकते हैं। 

    होटल की चर्चा पूरे महाराष्ट्र में

    हवा में तैरते इस होटल की चर्चा पूरे महाराष्ट्र में है। चंद दिनों में ही यह होटल लोगों का पसंदीदा होटल बन गया। हालांकि अब इसकी पब्लिसिटी को ग्रहण लग गया है। बताया जा रहा है कि इस होटल के लिए कोई परमिशन नहीं ली गई है। इसके चलते पिंपरी-चिंचवड पुलिस ने इस होटल के मालिक को नोटिस जारी किया है। पुलिस उपायुक्त आंनद भोईटे ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सभी जरूरी परमिशन लेने तक होटल बंद रखने की हिदायत इस नोटिस के जरिए सम्बन्धितों को दी गई है।