Case Registered
File Photo

    Loading

    पुणे. मिलिट्री इंटेलिजेंस ट्रेनिंग स्कूल (Military Intelligence Training School), पुणे में आई सेना की एक 42 वर्षीय लेफ्टिनेंट कर्नल  (Army Lieutenant Colonel) महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने की घटना हालही में सामने आई है। इस मामले में वानवडी पुलिस ने एक ब्रिगेडियर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उस पर आरोप है कि उसने महिला अधिकारी को उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। इससे घबराकर महिला लेफ्टिनेंट कर्नल ने 13 सितंबर को खुदकुशी कर ली। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला लेफ्टिनेंट के 43 वर्षीय पति की शिकायत के आधार पर वानवड़ी पुलिस ने सुपिरियर ऑफिसर ब्रिगेडियर अजित मिलू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुणे के मिलिट्री इंटेलिजेंस ट्रेनिंग स्कूल कॉलेज में महिला लेफ्टिनेंट कर्नल ट्रेनिंग के लिए यहां आई थी। उन्होंने 13 सितंबर को सुबह उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की घटना सामने आई है।  

    पुलिस ने बताया कि, महिला लेफ्टिनेंट कर्नल के पिता रिटायर्ड कर्नल हैं। उनकी शादी हो चुकी है और एक 17 वर्षीय पुत्र भी हैं। पिछले कुछ साल से उनका अपने पति के साथ घरेलू विवाद जारी है। इसके चलते उन्होंने तलाक की अर्जी भी अदालत में दी है। आरोपी ब्रिगेडियर ने महिला को प्यार और शादी का झांसा देकर उनके साथ संबंध बनाए। उसने महिला की अश्लील फोटो और वीडियो भी निकाली है।

    उसे वायरल करने की धमकी ब्रिगेडियर ने दी थी। इससे घबराकर महिला लेफ्टिनेंट ने पुणे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह यहां मिलिट्री इंटलीजेंस ट्रेनिंग स्कूल में छह माह की ट्रेनिंग के लिए आई थी, इसमें से तीन माह की ट्रेनिंग पूरी भी कर ली थी। यहां उन्हें ऑफिसर्स मेस में बीएचके क्वॉर्टर्स दिया गया था, वहीं उन्होंने खुदकुशी कर ली।