sharad-pawar

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत में उठापठक जारी है। इसी बीच राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha elections), मौजूदा महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government) के शासन और राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति के मुद्दों पर पार्टी की बैठक बुलाई है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) एक बैठक के लिए यशवंतराव चव्हाण सेंटर (Yashwantrao Chavan Center)  पहुंचे हैं। वह पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव और महाराष्ट्र सरकार के शासन को मौजूदा सियासी स्थिति को लेकर पार्टी नेताओं के साथ प्लानिंग कर रहे हैं।  

इस दौरान NCP नेता अनिल देशमुख, ने कहा कि इस सरकार ने मुझे फंसाने के लिए मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह का इस्तेमाल किया। अब इनाम के तौर पर उनका निलंबन रद्द कर दिया गया है मैं आज इसके बारे में बैठक में चर्चा करने वाला हूं। 

एनसीपी नेता रोहित पवार ने कहा कि इस बैठक में आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में हम कैसे लड़ेंगे, महाराष्ट्र सरकार को राज्य में जिस तरीके से काम करना चाहिए वो कर नहीं पा रहें जिससे जनता के बहुत सारे मुद्दे पेंडिंग हैं, बेरोजगारी जैसे जनता के कई मुद्दे को लेकर हमें आज से ही राज्य सरकार के खिलाफ लड़ना है। आज इसी सिलसिले में शरद पवार जी हमें मार्गदर्शन देंगे।