death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    मुंबई: एक ओर जहां एसटी हड़ताल को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति तेज हो गई है, वहीं महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) का एक 43 वर्षीय कर्मचारी कल (8 अप्रैल) को परेल बस डिपो के पास मृत पाया गया। पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर मामले की जांच कर ही है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति परेल एसटी डिपो के पास ही गिरा हुआ है। पुलिस ने जांच की तो उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने जांच में पाया कि जिस व्यक्ति की मृत्यु हुई है वह महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम का कर्मचारी है। उसका नाम महेश सुरेश लोले है और कोल्हापुर के कागल बस डिपो में काम करता है। पुलिस ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

    पुलिस ने किया कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार 

    गौरतलब है कि सरकार के साथ विलय की मांग को लेकर हड़ताली एसटी कर्मियों ने शुक्रवार दोपहर को अचानक एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के सिल्वर ओक घर पर उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान एसटी कर्मियों ने शरद पवार के घर पर पत्थर और चप्पल फेंक कर अपना विरोध किया था।  एसटी कर्मियों के इस अचानक धरना-प्रदर्शन से पवार के घर के बाहर अफरा-तफरी का माहौल खड़ा हो गया। महाराष्ट्र के सबसे बड़े नेता के घर पर हुए इस हमले से महाविकास आघाडी सरकार के भी हाथ पांव फूल गए। जिस समय यह हमला उस समय शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ वहां मौजूद थीं। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है और कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है।