हॉकर्स ज़ोन के विरोध में सैकड़ों दुकानदारों ने आपत्तियां दर्ज कराई

    Loading

    उल्हासनगर : उल्हासनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुमार आयलानी, उल्हासनगर शॉपकीपर्स एसोसिएशन (Ulhasnagar Shopkeepers Association) के अध्यक्ष दीपक छतलानी, पुर्व नगरसेवक लाल पंजाबी, रवि जगयासी, डिंपल ठाकुर, कुमारी ठाकुर, राजेश टेकचंदानी द्वारा भी हॉकर्स ज़ोन के विरोध में आपत्तियां दर्ज कराई गई। महानगरपालिका (Municipal Corporation) के हॉकर्स ज़ोन (Hawkers Zone) का विरोध व्यापारी (Traders) और दुकानदार संगठन भी बड़ी मात्रा में कर रहे है। 

    गौरतलब है कि उल्हासनगर महानगरपालिका की तरफ़ से शहर के 4,118 फेरीवालों के लिए 33 जगहों पर हाथगाड़ी लगाकर व्यवसाय करने की व्यवस्था की आमसूचना प्रकाशित की गई है। जहां पर किसी भी दुकानदार या व्यापारी संगठन को असुविधा होने की संभावना महसूस है, तो ऐसे दुकानदारों से उनकी शिकायते या सुझाव लिखित तौर से महानगरपालिका कमिश्नर और उपायुक्त कार्यालय में देना था। 

    पैनल 9 हीरा मैरेज हाल से सिंधरी सागर तक के रास्ते पर हॉकर्स ज़ोन का स्थानीय पूर्व नगरसेविका डिंपल कुमारी ठाकुर ने भी स्ट्रॉन्ग ऑब्जेक्शन महानगरपालिका कमिश्नर कार्यालय में जमा किया, वही दुकानदारों के समर्थन में राजेश टेकचंदानी भी सामने आए उनके द्वारा 350 रहवासियों की ऑब्जेक्शन डलवाई गई है।