CRIME
File Photo

    Loading

    भिवंडी : भिवंडी तालुका (Bhiwandi Taluka) स्थित कशीवली गांव में जमीन विवाद (Land Dispute) को लेकर पिता द्वारा बेटे की नृशंस हत्या (Brutal Murder) किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। भिवंडी तालुका पुलिस ने सूचना के उपरांत तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर हत्या में लिप्त पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त घटना से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैली है।

    मिली जानकारी के अनुसार, भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन क्षेत्र अंतर्गत धामणगांव कशिवली गांव निवासी काशीनाथ पाटिल और पिता  कचरू पाटिल और भाई गणेश के बीच कुछ समय से जमीन बंटवारे का झगड़ा शुरू था। घटना के अनुसार मृतक काशीनाथ पाटिल और उनका लड़का धनंजय खेत में जलाने के लिए लकड़ी इकट्ठा करने गए थे। खेत पर काशीनाथ के पिता कचरू और भाई गणेश पाटिल वहां पहुंचकर झगड़ा शुरू कर दिया।

    झगड़े के दौरान ही काशीनाथ के पिता कचरू पाटिल नें गुस्सा करते हुए काशीनाथ के पुत्र धनंजय पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया तभी पुत्र धनंजय के बचाव के लिए आगे आए काशीनाथ पर कुल्हाड़ी का जोरदार प्रहार सिर में लगने से काशीनाथ गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। तदुपरांत पुत्र धनंजय को भी पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल काशीनाथ को स्थानीय अस्पताल में एडमिट किया जहां उनकी मौत हो गई और पुत्र धनंजय जीवन मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है। भिवंडी तालुका पुलिस ने मृतक काशीनाथ के पिता कचरू पाटिल और भाई गणेश पाटिल को गिरफ्तार किया है। मामले की तहकीकात वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय बारोट कर रहे हैं।