mim

    Loading

    नवी मुंबई: अल्पसंख्यकों को आरक्षण देने की मांग को लेकर भारी संख्या में एमआईएम (MIM) के कार्यकर्ता वाहनों से मुंबई (Mumbai) की ओर जा रहे थे, जिन्हें नवी मुंबई पुलिस (Navi Mumbai Police) के दस्ते ने वाशी टोल नाका (Vashi Toll Naka) के पास रोकने का काम किया, जिसकी वजह से टोल नाका के पास माहौल कुछ गर्म हो गया था।

    गौरतलब है कि अल्पसंख्यकों को आरक्षण दिलाने की मांग करते हुए एमआईएम द्वारा औरंगाबाद (Aurangabad) से तिरंगा रैली निकाली गई, इस रैली में एमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील (MP Imtiaz Jaleel) शामिल थे। यह रैली वाशी टोल नाका से होकर मुंबई जाने वाली थी, जिसके लिए टोल नाका के पास नवी मुंबई पुलिस कमिश्नर विपिन कुमार सिंह के आदेश पर पुलिस का भारी बंदोबस्त था। एमआईएम के कार्यकर्ताओं की वाहनों का काफिला जब वाशी टोल नाका के पास पहुंचा तब पुलिस द्वारा उसे रोका गया। इस दौरान सांसद जलील ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष अपनी बात रखी, जिसके बाद पुलिस ने वाहनों को आगे जाने दिया।

    सरकार हमसे डरती है: सांसद जलील

    वाशी टोल नाका के पास मीडिया से बात करते हुए सांसद जलील ने कहा कि हम पार्टी का झंडा लगाकर नहीं जा रहे हैं, देश का झंडा लेकर जा रहे है। फिर भी बगैर सोचे-समझे पुलिस ने हमें और हमारे कार्यकर्ताओं की वाहनों को रोका। सांसद जलील ने कहा कि राज्य सरकार हमसे डरती है, इसलिए पुलिस को आगे करती है। हम पुलिस से डरने वाले नहीं है। वाहन से नहीं जाने दिया तो हम तिरंगा को हाथ में लेकर पैदल मुंबई जाएंगे।