KDMC क्षेत्र में गरीबों को बीएसयूपी योजना के तहत मुफ्त में मिलेंगे घर: सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे

    Loading

    कल्याण : बीएसयूपी योजना (BSUP Scheme) के तहत गरीब (Poor) और असहाय लोगों को दिए जाने वाले घरों के विषय में जानकारी देते हुए कल्याण के सांसद डॉ.श्रीकांत शिंदे (MP Dr. Shrikant Shinde) ने कहा कि 17 लाख रुपए गरीब आदमी कहां से भरेगा। केडीएमसी प्रशासन (KDMC Administration) पर काफी बोझ है। केंद्र सरकार (Central Government) ने 3 लाख रुपए माफ किया है और हम चाहते हैं म्हाडा (MHADA) भी 14 लाख रुपए माफ करे ताकि महानगरपालिका (Municipal Corporation) की ओर से लोगों को निशुल्क घर दिया जा सके। 

    केडीएमसी मुख्यालय में पत्रकार परिषद के दौरान शिंदे ने विरोधियों का मुंहतोड़ जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि सड़क का रोना रोने वाले को बताना चाहता हूं कि सड़कों के विकास के लिए शिंदे सरकार ने 500 से 600 करोड़ रुपए की निधी उपलब्ध कराई है और बारिश बंद होते ही सड़कों का काम शुरू हो जाएगा।  उसी तरह उन्होंने वेदांता को लेकर जवाब दिया कि जब एमओयू हुआ ही नहीं तो कंपनी आई कब और गई कब। शिंदे ने कहा कि झूठ और गलतफहमी फैलाकर दिशाभूल करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

    शिंदे सरकार की लोकप्रियता को देखकर विरोधियों के पेट में दर्द हो रहा

    शिंदे सरकार की उपलब्धियों के बारे सांसद शिंदे ने कहा कि महज ढाई महीनों में इस सरकार ने 450 से अधिक निर्णय लिए है, जो पिछली सरकार ढाई साल में भी नहीं कर पाई। शिंदे सरकार की लोकप्रियता देखकर विरोधियों के पेट में दर्द हो रहा है। इसलिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। पत्रकार परिषद में सांसद शिंदे के साथ महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. भाऊसाहब दांगडे, विधायक विश्वनाथ भोईर, शिवसेना जिला प्रमुख गोपाल लांडगे और डोंबिवली शहर प्रमुख राजेश मोरे, दीपेश म्हात्रे, सहित तमाम लोग मौजूद थे।