दशहरा रैली को लेकर शिंदे और ठाकरे गुट में लगी होड़, सफल बनाने की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

    Loading

    ठाणे : दशहरा रैली (Dussehra Rally) शिंदे गुट (Shinde Group) और ठाकरे गुट (Thackeray Group) के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है। ऐसे में इस रैली को सफल बनाने के लिए दोनों गुटों में होड़ लग गई है। ठाकरे गुट के शिवसैनिक (Shiv Sainik) लोकल ट्रेन द्वारा दादर पहुँच कर उसके बाद शिवाजी पार्क (Shivaji Park) तक जायेंगे। जबकि शिंदे गुट ने अपने शिवसैनिकों के लिए बसों की व्यवस्था कर राखी है। साथ ही शिंदे गुट की तरफ से ढाई लाख शिवसैनिकों के खाने का पैकेट बांटा जाने वाला है और इसका ऑर्डर ठाणे के एक मराठी व्यवसाई को दिया गया है। 

    मिली जानकारी के अनुसार विधायक प्रताप सरनाईक को करीब ढाई लाख शिवसैनिकों के लिए फूड स्टेशन से दशहरा रैली में आने वाले शिवसैनिकों के लिए भोजन उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ठाणे में एक नामी हलवाई से ऐसा खाना बनाने का काम दिया गया है। इस खाने के पैकेट में धापटे, थेपला, कचौरी, गुलाबजाम आदि का समावेश है। सरनाईक ने बताया कि इसके आलावा खिचड़ी, वड़ा पाव, समोसा जैसे खाद्य पदार्थ का लंच बॉक्स बनाया गया है। 

    शिंदे गुट के शिवसैनिक बसों में तो ठाकरे के लोकल ट्रेनों से होंगे शामिल 

    शिंदे गुट की तरफ से दशहरा रैली के लिए 350 बसें ठाणे से रवाना होंगी और 50 हजार शिवसैनिक शामिल होंगे। दूसरी ओर, ठाकरे गुट की तरफ से दादर स्थित शिवतीर्थ पर दशहरा रैली के लिए शिवसैनिकों ने लोकल ट्रेन के साथ ही पैदल यात्रा को महत्व देने वाले है। 

    जिले से 185 एसटी बसें भी हुई बुक 

    शिंदे गुट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले कार्यकर्ताओं के लिए एसटी बसों की सुविधा की गई है। ठाणे जिले से एसटी की 185 बसों को छोड़ा जाने वाला है। जिसमें 160 बसें भिवंडी शहर और ग्रामीण क्षेत्र की शामिल है। जबकि 25 बसें वाड़ा बस डिपो से छोड़ी जाने वाली है।