हमें एक साथ मिलकर विपक्ष को हराना है: शिव प्रकाश

    Loading

    ठाणे: निकट भविष्य में महाराष्ट्र (Maharashtra) और देश भर से बीजेपी (BJP) को हराने के लिए बहुत सारे राजनितिक पार्टी और संगठन (Political Party and Organizations) एक साथ आएंगे। ऐसे में सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को विपक्ष की मानसिकता को समझने और उन्हें पहचानने की जरूरत है। बीजेपी के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिव प्रकाश (Shiv Prakash) ने अपील करते हुए कहा कि वे यदि विपक्ष को पहचानेंगे तभी संगठन के बल पर विपक्ष को हरा पाएंगे इसके लिए एक जुट होने की जरूरत है। 

    बीजेपी के ठाणे विभागीय कार्यकर्ता बैठक का आयोजन भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री शिव प्रकाश की उपस्थिति में हुई। इस दौरान प्रदेश महासचिव श्रीकांत भारतीय, महासचिव एवं विधायक रविंद्र  चव्हाण, प्रदेश महामंत्री अतुल वाजे, कोंकण विभाग के केंद्रीय मंत्री सतीश धोंड, सांसद विनय सहस्रबुद्धे, विधायक संजय केलकर, विधायक किसान कथोरे, विधायक निरंजन डावखरे, विधायक मंदा म्हात्रे, विधायक गणपत गायकवाड़, विधायक रमेश पाटिल, प्रदेश उपाध्यक्ष माधवीताई नाईक, प्रदेश सचिव संदीप लेले आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर बोलते हुए राष्ट्रीय सह-संगठन महासचिव शिव प्रकाश ने ठाणे जिले में बीजेपी की संगठनात्मक स्थिति की जिलाध्यक्ष, संघ महासचिव और जिला प्रभारी से समीक्षा की। 

    उन्होंने कहा कि बीजेपी देश के केंद्र में है और सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। लोकसभा के दो सदस्यों से आज हम 303 सदस्यों पर पहुंच गए हैं। अब बीजेपी को हराने के लिए बहुत सारे पार्टी संगठन एक साथ आ रहे हैं। राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिव प्रकाश ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी दलों के नाम और चाल-चलन अलग-अलग होंगे। इसलिए, उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे विपक्ष के उद्देश्यों को ध्यान में रखते हुए उनकी विद्वता, राजनीतिक संवेदनाओं और जिम्मेदारियों को पहचानें। 

    बीजेपी की संगठनात्मक (Organizational) ताकत महत्वपूर्ण है। बूथ प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रमुख आदि को बूथ पर 51 प्रतिशत वोट प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए। राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिव प्रकाश ने यह भी अपील की कि केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित होने वाले परिवारों की संख्या की जांच के लिए एक समिति गठित की जाए। बीजेपी ने 2019 में भ्रष्टाचार मुक्त शासन और ईमानदारी के दम पर सत्ता हासिल की हैं। राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिव प्रकाश ने कार्यकर्ताओं से यह ध्यान रखने की अपील की कि आम जनता को यह योजना पसंद आए।