2024 में कल्याण लोकसभा से हम ही उम्मीदवार रहेंगे: सांसद श्रीकांत शिंदे

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली में अपने निवास स्थान पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Minister Anurag Thakur) से सदिच्छा भेंटवार्ता के बाद कल्याण के सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे (MP Dr. Shrikant Shinde) ने विरोधियों को डंके की चोट पर ललकारते हुए कहा कि 2024 में भी कल्याण लोकसभा (Kalyan Lok Sabha) से हम ही उम्मीदवार (Candidate) रहेंगे। 

    बतादें कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर कल्याण लोकसभा के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। तीन दिवसीय यात्रा के दौरान वे कल्याण लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने कल्याण लोकसभा के सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे के निवास पर मुलाकात की। इस दौरान महाराष्ट्र के केबीनेट मंत्री रविन्द्र चव्हाण के अलावा बीजेपी विधायक सजंय केलकर, विधायक निरंजन डावखरे, विधायक कुमार आयलानी, पूर्व विधायक नरेंद्र पवार, उपजिला प्रमुख राजेश कदम, डोंबिवली शहर प्रमुख राजेश मोरे, पूर्व स्थायी समिति सभापति दिपेश म्हात्रे, अरुण आशान और सागर जेधे सहित शिवसेना-बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। सांसद शिंदे ने खेल से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की और महत्वकांक्षी योजनाओं के बारे में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को अवगत कराया। इस दौरान ठाकुर ने शूटिंग रेंज में राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात कर चर्चा की और उन्हें बधाई दिया। 

    इस सीट पर बीजेपी की तो नजर नहीं

    गौरतलब हो कि बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के तीन दिवसीय कल्याण लोकसभा क्षेत्र के दौरे से यह अफवाह जोर पकड़ने लगी थी कि कहीं शिवसेना की इस सीट पर बीजेपी की नजर तो नहीं हैं और यह सीट बीजेपी अपने कब्जे में करने के लिए यहां अपना संगठन मजबूत कर जनाधार बढ़ाने के बाद अपना उम्मीदवार उतारने की फिराक में तो नहीं हैं इस पर लगाम लगाते हुए सांसद शिंदे ने खुद ही ऐलान कर दिया कि कल्याण लोकसभा क्षेत्र से 2024 में वहीं उम्मीदवार रहेंगे अब देखना यह है कि इस बारे में बीजेपी और उद्धव ठाकरे की शिवसेना की तरफ से क्या बयान आता हैं।