Grampanchayat, Sarpanch Hunger Strike in Selu

    सेलू (सं). महावितरण कंपनी की मनमानी के खिलाफ घोराड की सरपंच ज्योति घंगारे ने सोमवार से सेलू के महावितरण कार्यालय के समक्ष बेमियादी अनशन शुरू कर दिया है़ तहसील के घोराड सहित कुछ गांवों में स्ट्रीट लाइट के कनेक्शन महावितरण ने काट दिए है़ परिणामवश गांवों में अंधेरा छाया है़ तो कुछ गांवों में खंडित की गई बिजली सेवा शुरू की गई है.

    परंतु राजनीतिक द्वेष भावना से सेलू के उपविभागीय अभियंता कार्यालय ने घोराड की बिजली सेवा सुचारू नहीं की़ इस संबंध में पूछने पर टालमटोल रवैया अपनाते हुए असभ्य बर्ताव किया गया़ इसके खिलाफ सरपंच ज्योति घंगारे ने सोमवार बेमियादी अनशन शुरू कर दिया है.

    अनशन के पहले दिन तहसील के खापरी के सरपंच प्रमोद गव्हाले, हिंगणी की दामिनी डेकाटे, मोही की जयश्री धोटे, धानोली की जयश्री शंकदरबार, सरपंच संगठन सेलू तहसील के अध्यक्ष तथा नानबरर्डी के सरपंच रोशन दुधकोहले, दहेगांव गोसावी के संदीप वाणी, तलोदी के संगीता तोतडे भी अनशन पर बैठे थे़ स्ट्रटी लाइट की खंडित आपूर्ति पूर्ववत शुरू करने, महावितरण की ओर बकाया टैक्स की राशि शीघ्र अदा करने, अभियंता की मनमानी रोकी जाने आदि मांगों पर ध्यान खींचा.