MD ड्रग पेडलर मुंबई से गिरफ्तार, वडाला ड्रग बिक्री का मुंबई कनेक्शन

Loading

नासिक: सामनगांव के एमडी ड्रग (MD drug) क्राइम का कनेक्शन सोलापुर तक पहुंच गया है। नासिक (Nashik) पुलिस ने फैक्ट्री को ही नष्ट कर दिया है। वहीं वडाला (Wadala) गांव का कनेक्शन मुंबई तक पहुंच गया है। नासिक पुलिस द्वारा एमडी ड्रग्स बेचने वाली छोटी भाभी के पति को गिरफ्तार करने के बाद, नाशिक एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड ने मुंबई (Mumbai) से एक और पेडलर (Peddler) को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने इस मामले (Drugs Case) में अब तक 5 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। 

मुंबई से गिरफ्तार एमडी ड्रग तस्कर की पहचान शब्बीर उर्फ आइना अब्दुल अजीज मेमन (मुंबई) के रूप में हुई है। नासिक शहर अपराध शाखा के मादक द्रव्य निरोधक दस्ते ने एमडी ड्रग्स के खिलाफ वडाला गांव में छोटी भाभी उर्फ नसरीस शेख के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसका फोन जब्त कर उसके पति राजा उर्फ इम्तियाज को गिरफ्तार कर लिया। जब इम्तियाज से पूछताछ में पता चला कि वह मुंब्रा (ठाणे) से एमडी ड्रग्स नाशिक ला रहा था। तो टीम ने जाल बिछाया और सलमान शकील अहमद फाल्के (30, ठाणे) को गिरफ्तार कर लिया। 

ऐसे में छोटी भाभी का ड्रग कनेक्शन मुंबई में होने का पता चला तो एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड इस रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए जांच कर रही थी। पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ में पता चला कि सलमान मुंबई में शब्बीर उर्फ आइना से एमडी ड्रग्स लेता था। जिसके अनुसार टीम मुंबई पहुंची और संदिग्ध शब्बीर की तलाश शुरू की। तकनीकी विश्लेषण के आधार पर उसके ठिकाने का पता लगाने के बाद आखिरकार उसे मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार 28 अक्टूबर को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे बुधवार 1 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। यह कार्रवाई वरिष्ठ निरीक्षक दिवानासिंग वसावे, सहायक निरीक्षक हेमंत नागरे, हेमंत फड़ सहित टीम द्वारा की गई है। 

मुंबई का पेडलर फरार
वडाला में एमडी ड्रग्स पर कार्रवाई के बाद नासिक से मुंबई तक एमडी ड्रग्स सप्लाई करने वाले तस्कर पुलिस कार्रवाई के डर से गायब हो गए हैं। पुलिस द्वारा छोटी भाभी की गिरफ्तारी से जहां उसके पति को पकड़ना आसान हो गया। वहीं अगले रैकेट को पकड़ने के लिए पुलिस को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। इस मामले में अब तक पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है और पुलिस ने आशंका जताई है कि यह रैकेट बड़ा है। 

हालांकि सलमान को इम्तियाज़ की वजह से और शब्बीर को सलमान की वजह से गिरफ्तार किया गया है। लेकिन पुलिस को अगले रैकेट के तस्करों को पकड़ने के लिए मुंबई में गहन तलाशी करनी होगी। बताया जाता है कि कुछ संदिग्ध राजनीतिक नेताओं के संपर्क में हैं।