हाईवे की खराब स्थिति को लेकर नाराज हुए पूर्व सीएम हरीश रावत, सड़क पर दिया धरना- देखें Video

    देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat) हाईवे की ख़राब स्थिति को देखकर हल्द्वानी हाईवे पर धरने पर बैठ गए। बरेली रोड क्षेत्र में मोटाहल्दु के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 109 का निर्माण पूरा न होने को लेकर और हाईवे पर जगह-जगह गड्ढे होने के चलते नाराज पूर्व सीएम हरीश रावत चिलचिलाती धूप में ही करीब एक घंटे तक सड़क पर बैठे रहे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

    पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत गुरुवार की दोपहर को चंपावत उपचुनाव में प्रचार करने के लिए हरिद्वार के और जा रहे थे। वहीं, जाते समय उन्होंने एनएच 109 से गुजरते समय मोटाहल्दु के समीप अपना काफिला रुकवा दिया हुए सड़क में बने जगह-जगह विशालकाय गड्ढों को देखकर वह गाड़ी से उतरकर अकेले ही धरने पर बैठ गए। पूर्व मुख्यमंत्री दोपहर में धूप के बीच ही वह 1 घंटे तक सड़क में गड्ढों के बीच बैठ कर धरना देते रहे ।

    इस दौरान हरीश रावत ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो जारी कर धरने में बैठने जानकारी दी। उन्होंने वीडियो जारी करते हुए शासन प्रशासन को आगाह किया कि, राष्ट्रीय राजमार्ग 109 का निर्माण कार्य जल्द ही पूरा किया जाए। उन्होने कहा, वर्षों से उक्त हाईवे का निर्माण पूर्ण नहीं हुआ है।  जिसकी वजह से सड़क पर बने विशालकाय गड्ढों के चलते आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं जिससे लोगों को जान गवानी पड़ रही है। परंतु सरकार एवं कार्यदाई संस्था को इससे कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने भविष्य में भी इस तरह के सामाजिक कार्यों में अपनी सहभागिता निभाने का वचन भी दोहराया।