Man Dragged From Running Scooty
Pic : Twitter/Ani

    Loading

    ओडिशा : ओडिशा (Odisha) के कटक से एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स को बड़ी ही बेरहमी के साथ व्यस्त सड़क पर गाड़ियों के बीचों बीच स्कूटी (Scooty ) से बांधकर 2 किलोमीटर से अधिक दूरी तक घसीटा गया। वो भी महज 1500 रुपये के लिए। चलिए आपको बताते हैं यह पूरा माजरा। 

    दरअसल, Ani के हवाले से कटक के डीसीपी पिनाक मिश्रा ने बताया कि पीड़ित जगन्नाथ बेहरा आरोपी को जानता था और उसने उनसे 1,500 रुपये उधार लिए थे। वह समय पर पैसा नहीं लौटा पाया।

    आरोपी ने उसे स्कूटी से बांध दिया और करीब दो किलोमीटर तक घसीटा। हम मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी रात करीब 11 बजे मिली। जिसके बाद आज हमने आरोपी और पीड़ित दोनों की पहचान कर ली है। आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। 

    आपको बता दें कि ओडिशा में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी यहीं से मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में सजा के तौर पर एक व्यक्ति को जूते की माला पहना दिया गया था इतना ही नहीं। जूते की माला पहनाकर उसे चलते ट्रक के सामने बांध दिया गया था। इस तरह की होने वाली घटनाएं वास्तव में बेहद शर्मनाक है।