Tejashwi Yadav seen chilling before floor test, Bihar
तेजस्वी यादव विधायकों के साथ संगीत का आनंनद लेते हुए

Loading

पटना: बिहार (Bihar) में इस समय सियासी घमासान मचा हुआ है। एनडीए गठबंधन वाली नीतीश सरकार का सोमवार को फ्लोर टेस्ट होना है। इस बीच एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का है, जिसमें वो अलाव के सामने अपने दल के विधायकों के साथ संगीत का आनंद ले रहे हैं। उनके साथ एक सख्श भी बैठा है जो हाथ में लिए गिटार के साथ गाने गा रहा है। बताया ये जा रहा है कि ये वीडियो उनके आवास से वायरल हुआ है।  

 खेला होने की सुगबुगाहट

राष्ट्रीय जनता दल बिहार में सरकार के विपक्ष में है। नीतीश सरकार फ्लोर टेस्ट के लिए एकदम रेडी हैं। हालांकि एक तरह से देखा जाए तो दोनों पार्टियों के विधायकों की संख्या में महीन सा फर्क है। एनडीए के पास 125 सीट है और महागठबंधन के पास 110 और आठ सीट अन्य के पास हैं। बहुमत के लिए। 123 विधानसभा सदस्य का समर्थन चाहिए। वहीं तेजस्वी यादव चाहें तो खेला कर सकते हैं। दूसरी ओर बिहार में खेला होने की सुगबुगाहट तेज है। ऐसे में चिल करते तेजस्वी यादव की ये वीडियो सीयासी हलचल बढ़ा रही है। 

तेजस्वी के साथ नीतीश के करीबी भी दिखे

फ्लोर टेस्ट के दौरान विधानसभा में बहुमत साबित करने की जद्दोजदह के बीच तेजस्वी यादव और उनके विधायक काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं। वीडियो में तेजस्वी यादव के साथ पूर्व सांसद और सीएम नीतीश कुमार के करीबी आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद और राजद विधायक बैठे दिख रहे हैं। एक गायक भी है, जो कि गिटार बजा रहा और गीत गाता दिख रहा है।

न छेड़ो हमें हम सताए हुए हैं

सियासी घमासान के बीच तेजस्वी यादव और उनके विधायक जो गीत सुन रहे हैं वह भी काफी चर्चा में है। गीत के बोल हैं “न छेड़ो हमें हम सताए हुए हैं, बहुत जख्म सीने पे खाए हुए हैं। दगाबाज हो तुम। दगाबाज हो तुम, सितम ढाने वाले, फरेब-ए-मोहब्बत में उलझाने वाले। वीडियो वायरल होते ही लोग कहने लगे कि यह गीत तो काफी पुराना है लेकिन जिस तरह से राजद के साथ गठबंधन तोड़कर नीतीश कुमार फिर से एनडीए में जा मिले, उस तरह से ये गाना एकदम सटीक बैठ रहा है।