BJP प्रभारी सीटी रवि ने कहा- हम नहीं भूलेंगे कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने उनके बुरे दिनों में क्या कहा

    Loading

    पणजी: गोवा (Goa) समेत पांच राज्यों के चुनावों का ऐलान हो गया है। कई राजनितिक पार्टियां प्रचार- प्रसार के साथ चुनावी दांव खेल रहे है। इस बीच, गोवा भाजपा प्रभारी सीटी रवि (CT Ravi) ने कहा है कि,  पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने हमेशा बीजेपी के लिए काम किया और अपने परिवार को कभी राजनीति में नहीं लाए। आप, शिवसेना और कांग्रेस उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) (मनोहर के बेटे) के बारे में बात कर रहे हैं, हम यह नहीं भूलेंगे कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उनके बुरे दिनों में उनके बारे में क्या कहा।

    मैं अपनी उम्मीदवारी छोड़ने को तैयार हूं

    उल्लेखनीय है कि, इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के गोवा उपाध्यक्ष वाल्मीकि नाईक ने बयान देते हुए कहा कि, अगर उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से ‘आप’ के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते है तो मैं उनके लिए अपनी उम्मीदवारी छोड़ने को तैयार हूं। 

    अब फैसला उत्पल को लेना है

    बता दें कि, आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले ही कहा है कि, हम पर्रिकर जी का बहुत सम्मान करते है, अब फैसला उत्पल को लेना है। AAP के गोवा उपाध्यक्ष का बयान अरविंद केजरीवाल के रविवार को दिए गए उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर उनकी पार्टी में शामिल होना चाहें तो उनका स्वागत है। 

    उल्लेखनीय है कि, उत्पल पर्रिकर पणजी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का टिकट लेने के लिए प्रयासरत है। लेकिन सत्तापक्ष ने उनके तरफ ध्यान नहीं दिया है। उल्लेखनीय है कि, इस सीट का प्रतिनिधित्व पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दो दशक से अधिक समय तक किया था।

    14 फरवरी को है गोवा में चुनाव

    गोवा में विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होगा। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के अलावा आप, ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस भी चुनावी मैदान में है। इन बड़े दलों के अलावा अन्य कई राजनीतिक दल भी चुनावी अखाड़े में हैं।