(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रोजाना कई मामले ऐसे सामने आते है जो चर्चा का विषय बन जाते है, हाल ही में पटना हाई कोर्ट से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक जज ड्रेस कोड को लेकर वरिष्ठ आईएएस अधिकारी को फटकार लगा रहे है। वायरल हो रहे इस मामले में जज IAS को कहते है कि क्या वे सिनेमाहाल में हैं जो इस तरह के कपड़े पहनकर चले आए हैं। बताया जा रहा है कि पटना की यह घटना इन दिनों चर्चा में है। 

    ड्रेस कोड को लेकर बवाल 

    आपको बता दें कि एनडीटीवी ने इस वायरल वीडियो के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि यह मामला जज पीबी बजंथरी की अदालत का है। यह सब तब हुआ है जब किसी मामले पर कोर्ट में बहस चल रही थी और ठीक इसी दौरान वरिष्ठ आईएएस अधिकारी आनंद किशोर बोलने के लिए खड़े हुए। इसी बीच जज पीबी बजंथरी ने उनको रोकर उनके ड्रेस कोड पर सवाल खड़े कर दिए।

    जज ने IAS को लगाई फटकार

    रिपोर्ट के मुताबिक जज ने उनसे पूछा कि आप नहीं जानते कि आपको किस ड्रेस कोर्ट में अदालत में पेश होना है, कम से कम कोट और कॉलर तो खुला नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने आईएएस अधिकारी को लगभग फटकारते हुए कहा कि क्या आपने मसूरी में सिविल सेवा प्रशिक्षण संस्थान में भाग नहीं लिया था, क्या आपको लगता है कि यह एक सिनेमा हॉल है।

    कोर्ट में सन्नाटा 

    जज के इतना कहते है ही वहां सन्नाटा छा गया। हालांकि आईएएस अधिकारी आनंद किशोर जज के सवाल पर सफाई देते नजर आए लेकिन जज ने उनकी सुनी नहीं वे बस वहीं खड़े होकर जज की बात सुन रहे थे। इस दौरान आईएएस अधिकारी के आसपास वकील भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि आईएएस आनंद किशोर बिहार सीएम के बेहद करीबी माने जाते हैं। लेकिन उनके इस पहनावे को लेकर जज नाराज हो गए और उन्हें बहुत खरी खोटी सुनाया।