बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम (Photo Credits-ANI Twitter)
बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: राजस्थान में लगातार हो रही हिंसा (Rajasthan Violence) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। भरतपुर, करौली, जोधपुर, भीलवाड़ा में हुई घटनाओं के बाद से ही राज्य की गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी ने मोर्चा खोला हुआ है। भाजपा नेता लगातार कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य में गुंडई चल रही है और सरकार हर मामले में विफल है। 

    ज्ञात हो कि लगातार राज्य में हो रही हिंसा मामले पर भाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने कहा कि राजस्थान अपराध की नगरी बन चुकी है। जैसे मुगल सामराज्य शासन करता था, उनके खून में भी वही बसा है कि हिंदुओं का उत्पीड़न करो, इनकी बहन बेटियों की इज़्ज़त लुटवाओ। उधर गुंडई चल रही है। वहां कि सरकार हर मामले में विफल हो चुकी है।

    गौर हो कि इससे पहले मंगलवार को भीलवाड़ा के शास्त्रीनगर क्षेत्र में ब्रह्माणी स्वीट्स के पास कुछ लोगों ने चाकू मारकर 22 साल के युवक आदर्श तापड़िया को घायल कर दिया था। जिसके बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया। एहतियातन प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया था। हालांकि आज डीएम ने बताया कि हालात सामान्य है और इंटरनेट सेवा फिर शुरू हो गई है।