Tej Pratap Yadav
ANI Photo

    Loading

    पटना. बिहार की राजनीति में अपने बयानों से चर्चा में रहनेवाले राजद नेता और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी सरकार को जनता ने नकार दिया है। मैं भविष्य की भविष्यवाणी भी कर सकता हूं। पिछली बार मैंने चाचा जी (नीतीश कुमार) के बारे में भविष्यवाणी की थी, आज वह हमारे साथ हैं। आज मैं भविष्यवाणी करता हूं कि केंद्र में महागठबंधन का झंडा फहराएगा।

    वहीं, तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए विवादित बयान पर जेडीयू अध्यक्ष राजीव रंजन (ललन) सिंह को नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को लेकर जो बयान दिया गया है, ऐसे बयानों से बचना चाहिए। मंत्री ने उपचुनाव को लेकर कहा कि हम लोग दोनों सीट जीतेंगे। वहीं, 2024 में केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

    उधर, तेज प्रताप के बंधू और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राजीव रंजन का समर्थन किया है। तेजस्वी ने कहा कि, “उन्होंने (राजीव रंजन) जो बोला है, वह सही बोला है। कुछ गलत नहीं बोला है। उन्होंने कुछ घुमाकर नहीं बोला है।

    उल्लेखनीय है कि राजीव रंजन ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि, “2014 में PM मोदी कह रहे थे वे अति पिछड़ा हैं। गुजरात में अति पिछड़ा नहीं पिछड़ा वर्ग है और ये पिछड़ा वर्ग में भी नहीं थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद इन्होंने अपने समाज को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर लिया। ये तो डुप्लीकेट हैं।”