Rahul Gandhi
File Pic

    Loading

    बलिया (उत्तर प्रदेश). भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रवींद्र कुशवाहा (Ravindra Kushwaha) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के पंजाब दौरे पर उनकी सुरक्षा में हुई चूक मामले को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की साजिश करार दिया और कहा कि भाजपा शासित राज्यों में कांग्रेस नेता को दाखिल नहीं होने दिया जाएगा।

    सलेमपुर सीट से भाजपा सांसद कुशवाहा ने बुधवार रात जिले के बिल्थरारोड क्षेत्र में संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया, “पंजाब में कल जो हुआ उसके सूत्रधार राहुल गांधी हैं। पंजाब में कांग्रेस की सरकार है तो हमारे प्रधानमंत्री के साथ ऐसा व्यवहार हुआ। उत्तर प्रदेश समेत देश के 18 राज्यों में भाजपा की सरकार है। अब हम इनमें से किसी भी राज्य में राहुल गांधी को प्रवेश नहीं करने देंगे।”

    उन्होंने कहा कि इस मामले पर कांग्रेस नेता बयान देकर जिस तरह से आंदोलनकारियों को सही ठहरा रहे हैं वह निंदनीय है। गौरतलब है कि बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला जब हुसैनीवाला क्षेत्र में एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तभी कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया। प्रधानमंत्री कुछ देर तक वहीं फंसे रहे जिसके बाद उनके काफिले ने वापस लौटने का निर्णय किया। इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक के तौर पर देखा जा रहा है। गृह मंत्रालय ने इस पर कड़ा संज्ञान लिया है।