Samajwadi Party is a factory to produce criminals: Keshav Prasad Maurya

  • हरदोई, उन्नाव और रायबरेली में एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियों में डिप्टी सीएम का सीधा समाजवादी पार्टी पर हमला
  • तीन चरण बाद साइकिल पहुंची बंगाल की खाड़ी : डिप्टी सीएम
  • डिप्टी सीएम की अपील- ईवीएम को कमल के फूल से खचाखच भरके रख देना है
  • 2022 का चुनाव महज चुनाव नहीं, बल्कि आने वाली पीढ़ियों की सुरक्षा की गारंटी : डिप्टी सीएम

Loading

लखनऊ : उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने आज चुनावी जनसभाओं में जनता से मतदान के दौरान ईवीएम (EVM) को कमल (Lotus) के फूल से खचाखच भर देने की अपील की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को सुरक्षित, विकसित प्रदेश (Developed State) बनाने का काम करना है। गुंडाराज, माफियाराज से मुक्त बनाने का काम करना है। अंगद के पांव की तरह अपने-अपने बूथों पर जमकर सपा (SP) का सूपड़ा खास कर कमल खिलाइए। 

मौर्य ने आज हरदोई, उन्नाव, और रायबरेली में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष सपा, बसपा या कांग्रेस वाला हो। इस पर ध्यान देने के बजाय आपको केवल कमल का फूल ही आपको खिलाना हे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को पैदा करने की फैक्ट्री है। अपराधियों को संरक्षण देने वाली और आतंकवादियों का केस लेने वाली समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाना है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों के मकान बनाने मे हिन्दु-मुसलमान का भेद नहीं किया।हमारे लिए गरीब-गरीब एक समान हिन्दू हो या मुसलमान। हमारी सरकार का मतलब सबका साथ सबका विकास है। 

गुंडों को और अपराधियों को हमारी सरकार ने ठीक किया

डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि विरोधियों में खलबलाट है कि भाजपा अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर क्यों बनावा रही रै। डिप्टी सीएम ने कहा कि हम छाती ठोककर कहते हैं हम रामलला की धरती पर भव्य श्री राम का मंदिर बना रहे हैं लेकिन रामभक्त गरीबों का गांव-गांव, गली-गली में प्रधानमंत्री आवास योजना में पक्का मकान भी बनाकर दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि 100 में 60 हमारा है बाकी में बंटवारा है लेकिन बंटवारे में भी हमारा है। उन्होंने जनता को बताया कि बंटवारे में क्यों हमारा है। उन्होंने कहा- क्योंकि बंटवारे में हमने सबका साथ, सबका विकास किया है। दंगों में हिन्दू और मुसलमान सब मरते है।

Koo App

जनपद सीतापुर के हरगांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री सुरेश राही जी के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया और कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने गरीबों, महिलाओं, किसानों की खुशहाली और तरक्की के लिए अनेक कार्य किए हैं। भाजपा गरीबों, किसानों, माताओं, बहनों, नौजवानों की सरकार है। कमल का फूल खुशहाली का प्रतीक है। इसीलिए मेरे भाइयों और बहनों कमल के फूल का बटन दबाएं।

Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 21 Feb 2022

अपराधी और माफिया समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही अपनी दादागिरी शुरू कर देता है। ऐसे गुंडों को और अपराधियों को हमारी सरकार ने ठीक किया। ठीक करने का काम हुआ है। गरीबों के मकान बनाने के लिए हमारी सरकारों ने काम किया। इससे गरीबों के दिल में हमारी पार्टी के लिए जगह बना है। उसके दिल में जगह बनेगी या नहीं बनेगी। खुले में शौचालय जाना बंद हुआ। सौभाग्य योजना से घर-घर तक बिजली पहुंचाने का काम किया।

तीन चरण के मतदान में साइकिल उड़कर बंगाल की खाड़ी पहुंच गई है

तो बताइयें उसके मन में काई विचार आयेगा या नहीं। पिछले दो साल से मुफ्त में राशन दिया जा रहा है कोई भ्रष्टाचार नहीं होने दे रहे हैं। इसलिए वोट डालने के वक्त उसके दिल में हमारे लिए ही स्थान होगा। उन्होंने दावा किया कि विरोधियों की हालत खस्ता है। उन्होंने कहा कि तीन चरण के मतदान में साइकिल उड़कर बंगाल की खाड़ी पहुंच गई है। आज सपा का अंत होने से कोई बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि 2022 से 2027 का चुनाव नहीं है आने वाली दसियों पीढ़ी की सुरक्षा की गारंटी देने का चुनाव है। उन्होंने जनता से कहा कि आने वाली 23 तारीख अत्यधिक महत्वपूर्ण है। 2017, 2019 में कमल खिलाया तो मैंने कभी आपका सिर नहीं झुकने दिया तो आप मेरा सिर झुकने मत देना। उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद वोटों की गिनती होनी है। सपा, बसपा, कांग्रेस का 12 बजने वाला है। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठकर आती है। इसलिए हर बूथ पर कमल खिलाइयेगा।