गृहमंत्री अमित शाह (Photo Credits-BJP Twitter)
गृहमंत्री अमित शाह (Photo Credits-BJP Twitter)

    Loading

    प्रतापगढ़: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर बचे हुए चरणों के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसी कड़ी में यूपी के प्रतापगढ़ (Amit Shah in Pratapgarh) पहुंचें गृहमंत्री अमित शाह ने सपा पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही शाह ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को खराब गेंदबाज तक करार दिया। 

    ज्ञात हो कि गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव अच्छे गेंदबाज नहीं है। अगर गेंदबाज़ फुलटॉस गेंद डाल दे तो बल्लेबाज़ को चौका लगाना चाहिए या नहीं लगाना चाहिए। आप ने 2014, 2017, 2019 में भाजपा को जिताया। अब 2022 में जिताकर बाउंड्री लगाने का काम करो। उन्होंने कहा कि आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सारे जेल में हैं। अगर अखिलेश की सरकार गलती से आ गई तो ये जेल में नहीं रहेंगे। अगर इनको जेल में रखना है तो यूपी में फिर से भाजपा की सरकार बना दीजिए।

    अमित शाह ने अखिलेश को बताया खराब गेंदबाज-

    अमित शाह ने कहा कि सपा-बसपा उत्तर प्रदेश का विकास नहीं कर सकती है। उत्तर प्रदेश का विकास केवल और केवल नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ही कर सकती है। गरीबों का काम भाजपा ही कर सकती है। यूपी में कानून व्यवस्था केवल योगी जी ही सुधार सकते हैं।

    शाह ने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बना दीजिए किसी भी किसान को अगले 5 साल तक बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा। बिजली मुफ़्त में मिलेगी।